बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा दुष्कर्म के खिलाफ सड़क पर उतरे MSU कार्यकर्ता, कहा- आरोपी को जल्द दी जाए फांसी

एमएसयू कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्र सरकार का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ नारा जुमला साबित हो रहा है. वर्तमान समय में बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं.

By

Published : Dec 8, 2019, 5:55 AM IST

darbhanaga
एमएसयू सेनानी

दरभंगाः जिले में 5 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना से लोगों में उबाल है. वहीं, इस घटना के खिलाफ में मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने न्याय मार्च निकाला है. मिथिला स्टूडेंट्स यूनियन के कार्यकर्ताओं ने बलात्कारी को फांसी की सजा देने की मांग के नारों के साथ अपना आक्रोश प्रकट किया.

मिथिला स्टूडेंट्स यूनियन की तरफ से न्याय मार्च की शुरुआत लहेरियासराय पोलो मैदान से की गई जो लहेरिया सराय टावर, कमर्शियल चौक, बेता चौक होते हुए कर्पूरी चौक पहुंचा. जहां यह जुलूस एक सभा में तब्दील हो गई. मीडिया को संबोधित करते हुए विश्वविद्यालय संगठन मंत्री अभिषेक कुमार झा ने कहा कि यह यात्रा निकम्मी सरकार और स्थानीय जिला प्रशासन के खिलाफ है.

फांसी की मांग करते एमएसयू संगठन मंत्री

जुमला बना बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा
केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अभिषेक कुमार झा ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा जुमला साबित हो रहा है. एमएसयू संगठन मंत्री ने कहा कि वर्तमान समय में बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं. जबकि सरकार झूठ का ढिंढोरा पीटने में व्यस्त है.

सड़क पर उतरे एमएसयू सेनानी

ये भी पढ़ेंः नागरिकता संशोधन विधेयक पर JDU का 'U टर्न', विपक्ष ने बताया दिखावटी

एमएसयू संगठन मंत्री ने कहा कि एसएसयू अब बेटियों का अपमान नहीं सहेगा. जीवन और मौत की जंग से जूझ रही छोटी बच्ची के साथ मिथिला स्टूडेंट यूनियन खड़ा है. वहीं, सरकार से दोषी को अभिलंब फांसी की सजा देने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details