बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: MSU सदस्यों का विरोध मार्च, जाम से मुक्ति और ओवरब्रिज की मांग

दरभंगा में सरकार और स्थानीय नेताओं के खिलाफ मिथिला स्टूडेंट यूनियन के लोगों ने विरोध मार्च निकाला. कार्यकर्ताओं ने ओवरब्रिज की मांग करते हुए कहा कि यहां के नेताओं ने इसे वर्षों से चुनावी मुद्दा बनाया दिया है. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Mar 17, 2021, 4:00 PM IST

MSU members protest
MSU members protest

दरभंगा: शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने और ओवरब्रिज निर्माण की मांग को लेकर मिथिला स्टूडेंट्स यूनियन ने बम्बईया चौक से लहेरियासराय टावर तक विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर अविलंब ओवर ब्रिज निर्माण की मांग की.

चुनावी मुद्दा बनकर रह गया ओवरब्रिज
मिथिला स्टूडेंट यूनियन के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा ने कहा जनप्रतिनिधि और सरकार के उदासीनता के कारण आजतक लहेरियासराय ओवरब्रिज का निर्माण नहीं हो सका. पिछले 20 वर्षो से यहां के नेताओं ने ओवरब्रिज को चुनावी मुद्दा बनाकर रख दिया है. चुनाव जीत जाने के बाद इस मुद्दे को अपने पुराने हाल पर ही छोड़ दिया जाता है. जिससे यहां जाम की विकराल स्थिति उत्पन हो गई है.

ये भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर हो कोसी महासेतु का नामकरण : गोपालजी ठाकुर

अभिषेक कुमार झा ने कहा कि आज हमलोग काला बिल्ला लगाकर जनप्रतिनिधियों को सजग करने का काम करते हुए, जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि जबतक ओवरब्रिज का निर्माण नहीं होता तबतक ट्रैफिक पुलिस की नियुक्ति की जाए. ताकि जाम की समस्या कुछ हल हो सके. उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगों पर सकारात्मक पहल नहीं होती है तो एमएसयू आंदोलन को उग्र करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details