बिहार

bihar

By

Published : May 19, 2021, 7:48 PM IST

ETV Bharat / state

दरभंगा: सांसद ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश

सांसद गोपालजी ठाकुर ने पूरे प्रखंड क्षेत्र के लिए नरसरा मिडिल स्कूल में चल रहे टीकाकरण केन्द्र की समीक्षा की. उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों से कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह स्वदेशी और प्रभावी है.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:क्षेत्रीय सांसद गोपालजी ठाकुर ने बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ बीडीओ सुधीर कुमार, सीओ कैलाश चौधरी, सीएचसी प्रभारी डॉ. आरपी चौधरी मौजूद रहे. सांसद ने कोरोना मरीजों के लिए की गई चिकित्सा व्यवस्था, 10 बेड के कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें-चनपटिया बाजार में दवा दुकानों का ड्रग निरीक्षक ने किया निरीक्षण

टीकाकरण केन्द्र की समीक्षा
सांसद ने पूरे प्रखंड क्षेत्र के लिए नरसरा मिडिल स्कूल में चल रहे टीकाकरण केन्द्र की समीक्षा की. उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों से कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह स्वदेशी और प्रभावी है. अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाएं. सांसद ने कहा कि आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए सीएचसी में ऑक्सीजन की तीन सिलेंडर उपलब्ध है.

डॉक्टरों की कमी को जल्द करें पूरा
सांसद ने 14 पंचायत की आबादी को देखते हुए वर्तमान समय में डॉक्टरों की कमी की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि इस कमी को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. मौके पर मंडल भाजपा अध्यक्ष रामाज्ञा चौधरी, दिवाकर झा, बब्लू यादव और सुबोध झा समेत कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details