बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सांसद गोपाल जी ठाकुर की लोगों से अपील- बुधवार को अपने घर में जलाएं पांच दिये

सांसद ने कहा के अब वह अवसर आ चुका है जब रामलला तिरपाल से निकलकर अपने महल में जाएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शिलान्यास करेंगे. उन्होंने कहा कि यह शुभारंभ एक नवीन युग का प्रारंभ है, जिसमें मानव कल्याण के लिए राम राज्य की स्थापना होगी.

By

Published : Aug 4, 2020, 7:31 PM IST

Ggg
Ggg

दरभंगा: बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर ने 5 अगस्त के दिन लोगों से 5 दिए जलाने की अपील की है. प्रेस रिलीज जारी करते हुए सांसद ने कहा है कि 500 वर्षों बाद यह मौका मिला है जब भगवान श्री राम का मंदिर बनने जा रहा है ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम अपने घर के बाहर 5 दिए जरूर जलाएं.

गोपालजी ठाकुर ने कहा कि मिथिला का अयोध्या से बहुत पुराना रिश्ता है. उन्होंने कहा कि त्रेता युग में मिथिला की बेटी जनक नन्दनी, जगत जननी माता जानकी का विवाह प्रभु श्रीराम से हुआ. उन्होंने कहा कि मिथिला की इस पावन धरती पर लोग इस शुभ अवसर को उत्सव के रूप में मनाएंगे. अब धर्मनगरी अयोध्या में मिथिला की बेटी माता सीता अपने घर में प्रभु श्रीराम के साथ विराजमान रहेंगी.

जल्द पूरा होगा मिथिला और अयोध्या सड़क मार्ग

सांसद ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दरभंगा आये थे, तब उन्होंने मुख्यमंत्री जी से आग्रह करते हुए मिथिला को अयोध्या से जोड़ने की मांग की, जिस पर उन्होंने तत्काल स्वीकृति दी थी और उस पर कार्य भी चल रहा है. जल्द ही मिथिला के लोग आसानी से अयोध्या सड़क मार्ग से पहुंच सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details