बिहार

bihar

दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने किया डोर टू डोर कैंपेन, ग्रामीणों के बीच पहुंचाया पीएम का संदेश

By

Published : Jun 11, 2020, 9:11 PM IST

बीजेपी सांसद ग्रामीण इलाकों में खुद ही लोगों के बीच पत्र का बांटते दिखे. वहीं, मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धि को भी विस्तार से बताया.

darbhanga
सांसद गोपाल जी ठाकुर

दरभंगा:बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर ने गुरुवार को डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की. इसके तहत दरभंगा शहरी विधानसभा के बूथ संख्या 280 और 281 पर ग्रामीण के बीच प्रधानमंत्री के पत्र का वितरण किया. अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता 14 जून तक घर-घर जाकर पत्र पहुंचाएंगे. इस अवसर पर सांसद ने ग्रामीणों से कहा कि करोना महामारी में भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मंत्र के साथ सरकार कार्य कर रही है.

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता व्यक्तिगत संपर्क के तहत पीएम के लिखे पत्र को लोगों तक पहुंचाएंगे. देश को आत्मनिर्भर, विश्व कल्याण के लिए भूमिका और कोविड-19 के फैलाव से बचाव, सावधानियां, स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों का संकल्प लेना है. इसके तहत देश भर में 10 करोड़ लोगों तक पत्र हुंचाया जाएगा. वहीं,पार्टी की तरफ से प्रत्येक मंडल में फेस कवर और सैनेटाइजर का वितरण भी किया जाएगा. इसके अलावा पार्टी के लोग डिजिटल सम्पर्क और वर्चुअल संवाद भी करेंगे.

ग्रामीण इलाके में पहुंचे बीजेपी सांसद

आत्म निर्भर भारत का संकल्प जल्द होगा पूर्ण
वहीं सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीब कल्याण योजना और आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत आम लोगों के हित में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं. जिससे भारत को आत्म निर्भर बनाने का संकल्प पूरा होगा. बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी के शासन के काल में तीन तलाक, धारा 370 और 35 ए को हटाना, लद्दाख को केंद्र शासित राज्य बनाना, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना सहित कई कार्य हुए हैं. जिसे इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा.

पत्र का वितरण करते सांसद गोपाल जी ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details