बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: सांसद गोपालजी ठाकुर ने की अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की शुरुआत

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए देशभर में निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है. वहीं दरभंगा जिले में भी भाजपा के सांसद गोपाल जी ठाकुर घर-घर जाकर लोगों से चंदा मांगने का कार्य कर रहे हैं.

By

Published : Jan 25, 2021, 6:57 AM IST

राम मंदिर निर्माण के लिए मांगा गया चंदा
राम मंदिर निर्माण के लिए मांगा गया चंदा

दरभंगा: जिले में भाजपा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने शहर के कादिराबाद मोहल्ले के राम चौक से अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की शुरुआत की है. उन्होंने घर-घर जाकर आम लोगों और व्यवसायियों से चंदा मांगा है.

राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा.

करोड़ों राशि भेजने की उम्मीद
सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का सपना भारत के सैकड़ों लोग सालों से देख रहे हैं. इसके लिए देश भर में निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत जगत जननी माता सीता की प्राकट्य भूमि मिथिला के केंद्र दरभंगा से इसकी शुरुआत की गई है. उन्होंने कहा कि दरभंगा में लोग इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यहां से करोड़ों की राशि राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या भेजी जाएगी.

देखें रिपोर्ट.

इसे भी पढ़ें:जननायक मानते थे शिक्षा का मंदिर, आज बन गया खंडहर

447 स्थानों पर शिला पूजन
इस अभियान का नेतृत्व विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा जैसे कई हिंदूवादी संगठन को लोग कर रहे हैं. इसके तहत दरभंगा में कुल 447 स्थानों पर शिला पूजन हुआ है. इन संगठनों के कार्यकर्ता जिले भर में घर-घर घूम कर राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों से चंदा ले रहे हैं.

राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details