बिहार

bihar

दरभंगा में गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

By

Published : May 9, 2020, 8:40 PM IST

दरभंगा एसएसपी बाबू राम ने कहा कि पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का आदेश दिया था. अब तक चार आरोपी पकड़े जा चुके हैं. जबकि पांचवा फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

molestation
molestation

दरभंगाः जिले के जाले थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच लड़कों ने गांव की ही एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करते हुए उसका वीडियो बनाया और फिर वायरल कर दिया. घटना 24 अप्रैल की है. शनिवार को वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पांचवा आरोपी अभी भी फरार है. पांच में से एक लड़के ने मीडिया के सामने गैंग रेप और वीडियो वायरल करने की घटना को स्वीकार किया. वहीं दरभंगा एएसपी बाबू राम ने कहा कि इस मामले का स्पीडी ट्रायल करा कर दोषियों को सजा दी जाएगी.

नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म
एक आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने 24 अप्रैल को अपने चार अन्य साथियों के साथ मिल कर घर जा रही लड़की को गांव के बागीचे में देखा. उसके बाद जबरन उसे पेड़ों की झुंड में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बनाया. बाद में इस वीडियो को उन्हीं लोगों ने वायरल कर दिया.

एसएसपी बाबू राम का बयान.

4 आरोपी गिरफ्तार
दरभंगा एसएसपी बाबू राम ने कहा कि पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का आदेश दिया. अब तक चार आरोपी पकड़े जा चुके हैं. जबकि पांचवा फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि वे अदालत में इस मामले का स्पीडी ट्रायल करवा कर दोषियों को जल्द सजा दिलाने का प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details