बिहार

bihar

दरभंगा में 5 साल की मासूम से ऑटो ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

By

Published : Dec 7, 2019, 9:36 AM IST

डिप्टी एसपी अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची को इलाज के लिये डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

darbhanga
दरभंगा में 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत

दरभंगा:सरकार के लाख कोशिशों के बावजूद दुष्कर्म की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है जहां महज पांच साल की बच्ची के साथ हैवानियत की गई. खून से लथ पथ बच्ची को फिलहाल DMCH में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक बच्ची एक छोटे लड़के के साथ खेल रही थी, तभी एक ऑटो चालक ने दोनों बच्चों को अपने ऑटो में बिठा लिया और सुनसान इलाके में जाकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इसी बीच बच्ची को घर के पास न पाकर परिवार वाले उसे खोजने लगे. तभी किसी ने ऑटो पर बैठे होने की खबर दी. लोग इधर उधर बच्ची को ढूंढने लगे तभी बच्ची के पिता की नजर सड़क किनारे खड़ी ऑटो पर पड़ी.

जानकारी देते Dysp अनोज कुमार

आरोपी मौके से फरार
जब वो ऑटो के नजदीक गये तो झाड़ी से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर लोग मोबाइल का लाइट जालकर उस तरफ दौड़ पड़े तभी रौशनी देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजन बच्ची को दरिंदे के चंगुल से बचा कर वापस ले आए. बच्ची के पिता की मानें तो दोनों बच्चे अगल बगल में ही मिले. यदि कुछ पल और देर होती तो दुष्कर्म करने वाले हैवान दोनों बच्चों की जान लेने की फिराक में थे. उनके हाथ में चाकू भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- क्या प्रतिक्रिया दूं? बलात्कार प्रदेश बन चुका है बिहार- तेजस्वी

आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी
वहीं, डिप्टी एसपी अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची को इलाज के लिये डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details