बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'अल्पसंख्यक समुदाय का वोट तो लेना चाहती है RJD, लेकिन नेताओं को करना चाहती है क्रश'

आरजेडी ने अपने तीन विधायकों को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निष्कासित कर दिया था. तीनों विधायकों को 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है.

By

Published : Aug 18, 2020, 1:36 PM IST

mla faraj fatmi
mla faraj fatmi

दरभंगा (केवटी): आरजेडी ने अपने तीन विधायक महेश्वर प्रसाद यादव, प्रेमा चौधरी और केवटी से विधायक रहे डॉ. फराज फातमी को पार्टी से निष्कासित कर दिया. तीनों विधायकों ने जेडीयू की सदस्यता ग्रहण कर ली. जिसके बाद डॉ. फराज फातमी ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि पार्टी अल्पसंख्यक समुदाय का वोट तो लेना चाहती है, लेकिन अल्पसंख्यक नेताओं को क्रश कर देना चाह रही है.

टिकट की नीलामी
डॉ. फराज फातमी ने कहा कि पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद तिवारी ने मुझे पार्टी का मेंबर ही नहीं बताया था. उन्होंने कहा था कि मैं पार्टी का मेंबर नहीं हूं तो वे कितनी बार मुझे निकालेंगे. डॉ. फातमी ने कहा कि मेरे पिता पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने 30 वर्ष तक आरजेडी की खिदमत की है. पार्टी के लिए उन्होंने खून-पसीना एक कर दिया और लोकसभा टिकट की बात आई तो टिकट की नीलामी कर दी गई.

डॉ. फराज फातमी

'जनता जो कहेगी वही करूंगा'
विधायक ने कहा कि जब मेरे पिता को टिकट नहीं दिया गया समझिये तब से मैं पार्टी से बाहर हूं. उन्होंने आगे कहा कि अब मैं अपने कार्य क्षेत्र केवटी और सिंहवाड़ा के जनता के पास जाऊंगा और उन्हीं से पूछूंगा अब मैं क्या करूं. जनता जो कहेगी मैं वही करूंगा.

'मुस्लिम नेताओं को क्रश कर रही पार्टी'
फराज फातमी ने आरजेडी पर गंभीर आरोप लगाते हुए अल्पसंख्यक नेताओं को क्रश करने की बात कही. उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में न डॉ शकील अहमद और न ही अली अशरफ फातमी को टिकट दिया गया. इसी से साबित होता है कि पार्टी मुस्लिम नेताओं को क्रश कर देना चाह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details