बिहार

bihar

मंत्री मदन सहनी का बड़बोलापन- 'बिहार में जदयू के अलावा किसी दूसरे दल के नेता की कोई जरूरत नहीं'

By

Published : Feb 17, 2019, 10:46 PM IST

मंत्री मदन सहनी ने कहा कि सरकार लड़कियों के जन्म से लेकर उनकी शिक्षा-दीक्षा और रोजगार के साथ शादी-विवाह तक में आर्थिक मदद कर रही है.

मदन सहनी, मंत्री

दरभंगा: सीट शेयरिंग को लेकर अभी जैसे-तैसे एनडीए के अंदर मामला शांत ही हुआ है कि इसी बीच बिहार सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री ने बड़बोला बयान दिया है. खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी ने कहा है कि बिहार में जदयू के अलावा किसी दूसरे दल की आवश्यकता नहीं है.

जेडीयू प्रमंडलीय सम्मेलन

जदयू के प्रमंडलीय सम्मेलन में मंत्री मदन सहनी पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने मंच से कहा कि दरभंगा में आयोजित इस सम्मेलन ने यह साबित कर दिया है कि दरभंगा प्रमंडल और बिहार में जदयू के अलावा किसी दूसरे दल की आवश्यकता नहीं है. इसके बाद उन्होंने मंच से बिहार सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

मंत्री ने कहा कि सरकार लड़कियों के जन्म से लेकर उनकी शिक्षा-दीक्षा और रोजगार के साथ शादी-विवाह तक में आर्थिक मदद कर रही है. इसके बाद उन्होंने गरीबों से अपने बच्चों को पढ़ाने की अपील की.

बता दें जदयू ने रविवार को दरभंगा के राज मैदान से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की, जिसमें मंच पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, राज्यसभा सांसद गुलाम रसूल बलियावी और अली अनवर समेत कई अन्य नेता और हजारों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details