बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगाः LNMU में शांतिपूर्ण संपन्न हुआ छात्र संघ चुनाव, देर शाम तक आएंगे परिणाम

छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी, जन अधिकार छात्र परिषद मोर्चा और वाम मोर्चा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष के पद पर कुल 17 उम्मीदवार मैदान में हैं.

Students Union Election
एलएनएमयू

By

Published : Dec 15, 2019, 5:41 PM IST

दरभंगाः जिले के ललित नारायण मिथिला विवि में छात्र संघ चुनाव के दूसरे चरण के लिए रविवार को मतदान हुआ. इसके लिए पीजी वाणिज्य और व्यवसाय प्रबंधन विभाग में बूथ बनाया गया था. चुनाव को देखते हुए विवि प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.

त्रिकोणीय मुकाबला
इस बार छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी, जन अधिकार छात्र परिषद मोर्चा और वाम मोर्चा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष के पद पर कुल 17 उम्मीदवार मैदान में हैं. विवि में कुल 255 काउंसिल मेंबर मतदाता के रूप में वोटिंग कर रहे हैं. चुनाव का परिणाम रविवार को ही देर शाम तक घोषित किया जाएगा.

मतदाताओं में उत्साह

ये भी पढ़ें-पटना: CAB के खिलाफ राजद दलित प्रकोष्ठ का प्रदर्शन, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

क्या है छात्र मतदाताओं का कहना?
चुनाव में वोटिंग करने आई मतदाता अंजलि को उम्मीद है कि जिस भी प्रत्याशी को जीत मिलेगी वह छात्र हित में काम करेगा. वहीं, मतदाता श्वेता को उम्मीद है कि जो भी प्रत्याशी चुनाव जीत कर आएगा. वह छात्र-छात्राओं की समस्याओं को समझेगा और विवि के साथ मिलकर उनका हल निकालेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

मतदाताओं में काफी उत्साह
विवि के डीएसडब्ल्यू प्रो. रतन कुमार चौधरी ने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया है. मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. उन्होंने कहा कि मतदाता के तौर पर सभी चार जिलों के 43 कॉलेजों और विवि मुख्यालय के पीजी संकायों से जीतकर आए 255 काउंसिल मेंबर वोटिंग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details