बिहार

bihar

Rahul Gandhi Disqualified: 'राहुल गांधी बिल नहीं फाड़ते तो यह दिन देखना नहीं पड़ता'.. चिराग पासवान

By

Published : Mar 24, 2023, 9:46 PM IST

लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. कहा कि कानून संसोधन ओडिनेन्स बिल को अगर राहुल गांधी नहीं फाड़ते तो ये दिन उन्हें नहीं देखना पड़ता. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर जो फैसला आया वह पूर्णतः अदालत का फैसला है. पढ़ें पूरी खबर..

सांसद चिराग पासवान पहुंचे दरभंगा
सांसद चिराग पासवान पहुंचे दरभंगा

सांसद चिराग पासवान पहुंचे दरभंगा

दरभंगा:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द (Rahul Gandhi Lok Sabha membership canceled) होने के बाद पूरे देश में सियासी माहौल गरमा गया है. दरभंगा के बहेड़ी में राहुल गांधी पर निशाना साधा. कहा कि राहुल गांधी पढ़े लिखे युवा नेता हैं, लेकिन शब्दों का चयन और उसकी मर्यादा का वे ख्याल नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि कानून संसोधन ओडिनेन्स बिल को अगर राहुल गांधी नहीं फाड़ते तो ये दिन उन्हें नहीं देखना पड़ता.

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified : 'राहुल गांधी को अहंकार के कारण मिली सजा'.. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

राहुल गांधी को दिये कई नसीहत:लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एक दिवसीय दौरे पर दरभंगा के बहेड़ी पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. चिराग पासवान ने राहुल गांधी और कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. पूरे मामले में कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी को कई नसीहत भी दिये.

पूरी तरह से यह अदालत का फैसला है: चिराग पासवान ने कहा कि राहुल गांधी पर जो फैसला आया वह पूर्णतः अदालत का फैसला है. इसमें किसी तरह की कोई राजनीति नहीं है, बल्कि अदालत के फैसले के बाद जिस तरह से कांग्रेस अब अपना रोल अदा कर रही है. इससे यह तो लगता है कि पूरे मामले पर कांग्रेस राजनीति कर रही है.

"इसके अलावा राहुल गांधी के बोले शब्दों को दुहराते हुए कहा कि राहुल गांधी पढ़े लिखे युवा नेता हैं. लेकिन शब्दों का चयन और उसकी मर्यादा का वे ख्याल नहीं रखते है. तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार के समय कानून संसोधन का ओडिनेन्स बिल आया था. जिसे राहुल गांधी ने फाड़ दिया था. उस समय यह संसोधन हो गया होता तो राहुल गांधी को आज यह दिन नहीं देखना पड़ता."-चिराग पासवान,सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details