बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: LJP की सात सदस्यीय टीम ने पीड़ित परिवार से मिलकर दिया न्याय का भरोसा

दरभंगा के पतोर थाना क्षेत्र में 1 जुलाई को किशोरी की शव मिलने को लेकर शनिवार को लोजपा के सात सदस्यीय टीम पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची. जहां पार्टी के नेताओं ने परिवार को न्याय दिलाने की बात कही. साथ ही 51 हजार रूपये का आर्थिक मदद भी की.

By

Published : Jul 6, 2020, 6:26 AM IST

Updated : Jul 20, 2020, 4:35 PM IST

Dharbhanga
Dharbhanga

दरभंगा:जिले केपतोर थाना क्षेत्र में 1 जुलाई को किशोरी की शव मिलने के बाद नेताओं का आने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में शनिवार को लोजपा के प्रदेश प्रधान महासचिव शहनवाज अहमद कैफी के नेतृत्व में 7 सदस्य टीम पतोर गांव पहुंची. जहां पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दिया. साथ ही हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया.

इस अवसर पर पार्टी की ओर से पीड़ित परिवार को 51 हजार रुपये की आर्थिक मदद भी की गई. वहीं लोजपा के प्रदेश प्रधान महासचिव शहनवाज अहमद कैफी ने कहा कि पीड़ित परिवार को एक सप्ताह के अंदर न्याय नहीं मिला तो उनकी पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी.

पीड़ित परिवार को 51 हजार रुपये का आर्थिक मदद

लोजपा के प्रदेश प्रधान महासचिव शहनवाज अहमद कैफी ने कहा कि इस घटना से लोजपा परिवार काफी दुखी है. लोजपा प्रशासन से पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग करता है. उन्होंने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, प्रदेश अध्यक्ष समस्तीपुर लोकसभा के सांसद प्रिंस राज ने भी पीड़ित परिजनों से मोबाइल पर बात कर हर संभव मदद का वादा किया है.

एक सप्ताह के अंदर न्याय नहीं मिला तो सड़कों पर होगा आंदोलन

शाहनवाज अहमद कैफी ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि हमलोगों ने दरभंगा के एसएसपी से मुलाकात कर पीड़ित परिवार को एक सप्ताह के अंदर न्याय दिलाने की मांग की है. साथ ही यह भी कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी.

Last Updated : Jul 20, 2020, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details