बिहार

bihar

LJP का सदस्यता अभियान, सभी जिले में ढाई लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

By

Published : Jan 24, 2020, 3:55 AM IST

एमएलसी नूतन सिंह ने कहा कि इस बार की विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी 119 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. पार्टी ने कम से कम 43 सीटों की मांग की है.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए लोजपा ने अपनी कमर कस ली है. इसके लिए पार्टी ने राज्य के सभी जिलों में प्रभारी की नियुक्ति की है. लोजपा के कोटे से विधान परिषद सदस्य नूतन सिंह को दरभंगा प्रमंडल का प्रभारी बनाया गया है. जिसके बाद से वो जिले में पार्टी के सदस्यों की संख्या बढ़ाने लिए लगातर जन संपर्क कर रही हैं.

119 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी
नूतन सिंह ने कहा कि इस बार की विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी 119 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. लेकिन हमारे दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस जी यह स्पष्ट कर दिया है कि हमारी पार्टी कम से कम 43 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसमें किसी प्रकार का समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा कि हमारे खाते में जो भी सीटें आएंगी उस पर 100 फीसदी सीटों पर जीत दर्ज कर सकें इसलिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है.

पेश है रिपोर्ट

दरभंगा में 4 सीटों पर दावा
नूतन सिंह ने कहा कि फिलहाल हमलोग दरभंगा प्रमंडल में चार सीटो पर दावा कर रहे हैं. लेकिन तीन सीटों से कम का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव में जमीनी कार्यकर्ता को टिकट देगी. बता दें कि पार्टी ने सभी प्रभारियों को प्रत्येक जिले में दो से ढाई लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details