बिहार

bihar

दरभंगा: शराब की सूचना देना पड़ा महंगा, माफियाओं ने फूंका घर, फायरिंग में एक महिला घायल

By

Published : Jan 13, 2021, 4:41 PM IST

बिहार में शराब माफियाओं का मनोबल इतना बढ़ गया है कि इस कारोबार का विरोध और सूचना देने वाले लोगों के साथ शराब माफिया किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अझौल गांव में शराब की सूचना पुलिस को देने पर शराब माफियाओं ने अनिल सिंह के घर फायरिंग कर दी. जिसमें एक गोली उनकी मां को लग गई. गोलीबारी के साथ पथराव और आगजनी भी की गई. बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात गांव के ही कन्हैया पासवान के घर शराब की बड़ी खेप पहुंची थी. जिसकी सूचना अनिल सिंह ने पुलिस को दी थी.

'मेरे बेटे के द्वारा शराब की सूचना देने के बाद कन्हैया पासवान और लालू पासवान हमारे घर के बाहर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और दोनों ने गोली चलानी शुरू कर दी. इसी दौरान जब हम अपना गेट बंद करने लगे तो चल रही फायरिंग से हमारे बाएं हाथ में गोली लग गई'- मिथलेश्वरी देवी, अनिल सिंह की मां

शराब की खेप की सूचना देना पड़ा महंगा

घर पर किया पथराव और गोलीबारी
आक्रोशित भीड़ को देखकर घर के सभी पुरुष घर के पीछे के रास्ते से निकल गए. उसी क्रम में आक्रोशित भीड़ ने हमारे घर पर पथराव करते हुए घर के अंदर प्रवेश कर आग लगा दी. जिसमें लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई.

लाखों की संपत्ति का नुकसान

'अनिल सिंह और मनोज ठाकुर के बीच पहले से ही वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. परंतु शराब की सूचना देने का मामला सामने आ रहा है'- अशोक प्रसाद, नगर पुलिस अधीक्षक

शराब की सूचना देना पड़ा महंगा

आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
वहीं, नगर पुलिस अधीक्षक ने फायरिंग की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी और आगजनी की घटना घटित हुई है. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी.

गोलीबारी और पथराव

ABOUT THE AUTHOR

...view details