बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बीजेपी से 'आजाद' हुए कीर्ति ने कहा- 1 के बदले 10 सिर लाने का वादा पूरा करें साहब

आजाद ने कहा कि इमरान खान की तस्वीर हटाने से कुछ नहीं होगा. सरकार को ऐसा करना चाहिए कि हमारे हिंदुस्तान की सीमा की तस्वीर भी बदले.

By

Published : Feb 20, 2019, 12:06 AM IST

कीर्ति आजाद

पटना : कांग्रेस में शामिल होकरदरभंगा पहुंचे कीर्ति आजाद का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.इसके बाद कीर्ति आजाद ने हजारों कार्यकर्ता के साथ रोड शो करशक्ति प्रदर्शन किया.इस दौरान कीर्ति आजाद के साथ बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी मौजूद रहे.कई घंटेतकरोड शो करने केबाद कीर्ति आजाद दरभंगा कांग्रेस दफ्तर पहुंचे,यहां उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया.

पत्रकारों से बात करते हुएसांसद कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा किप्रधानमंत्री ने एक के बदले दस सिर लाने की बात कही थी, उसे पूरा करें.आजाद ने कहा कि इमरान खान की तस्वीरहटाने सेकुछ नहीं होगा.सरकार को ऐसा करना चाहिए कि हमारे हिंदुस्तान की सीमा की भी तस्वीर बदले.

कीर्ति आजाद, सांसद दरभंगा

वहीं, लगातार दरभंगा से अपनी उम्मीदवारी जताने वाले कीर्ति आजाद कल तक किसी भी सूरत से दरभंगा से चुनाव लड़ने की बात कर रहे थे.लेकिन कांग्रेस में जाते हि उनके थोड़ेसुर बदल गए हैं. उन्होंने कहा किमैंनेचुनाव लड़ने की इच्छा में पार्टी आलाकमान को बता दी है,लेकिन पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे जरूर पूरा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details