बिहार

bihar

By

Published : Jan 22, 2021, 4:08 PM IST

ETV Bharat / state

दरभंगा: केवटी चाइल्ड लाइन सबसेंटर की मासिक बैठक का किया गया आयोजन

केवटी चाइल्ड लाइन सबसेंटर के मोहम्मदपुर स्थित कार्यालय में मासिक बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान बैठक में कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Darbhanga
केवटी चाइल्ड लाइन सबसेंटर की मासिक बैठक का किया गया आयोजन

दरभंगा: केवटी चाइल्ड लाइनसबसेंटर के मोहम्मदपुर स्थित कार्यालय परिसर में जिला समन्वयक रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में मासिक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जिला व प्रखंड के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और अपने विचार रखे.

कार्यकर्ताओं ने रखी अपनी बात
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पिछले काफी दिनों से विभिन्न कारणों से जिला स्तरीय विमर्श बैठक स्थगित होते रहने की चर्चा करते हुऐ कहा कि बैठक नहीं होने से कई महत्वपूर्ण निर्णय नहीं लिए जा रहे हैं और कुछ क्रियाकलाप भी प्रभावित हो रही है. बैठक में उपस्थित जिला समन्वयक ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि जिला प्रशासन की कोविड-19 को लेकर और अन्य कारणों से अत्याधिक व्यस्तता के कारण बैठक नहीं हो सकी, लेकिन अब शीघ्र ही यह बैठक कर ली जाएगी.

यह भी पढ़े:पिता करा रहा था मजदूरी, भागकर मासूम पहुंची कोर्ट, स्थानीय लोगों ने किया चाइल्ड लाइन के हवाले

कार्यकर्ताओं को दी गई कई जानकारियां
बैठक में उपस्थित केंद्र समन्वयक (कोलैब) अराधना कुमारी ने चाइल्ड लाइन इंडिया फाउंडेशन (सीआइएफ) से प्राप्त कई नए निर्देशों की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी गई. उन्होंने कहा कि सीआईएफ ने वर्ष 2021 में चाइल्ड लाइन के क्रियाकलापों और नया केश फॉर्मेट भरने आदि में कई बदलाव किए हैं. इसकी जानकारी जल्द ही जिले के सभी सबसेंटर्स को उपलब्ध करा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details