बिहार

bihar

दरभंगा में 'तांडव' के खिलाफ सड़क पर उतरी करणी सेना, सैफ अली खान का पुतला फूंका

By

Published : Jan 22, 2021, 2:57 AM IST

Updated : Jan 22, 2021, 6:07 AM IST

जिले के आयकर चौराहे पर करणी सेना ने 'तांडव' वेब सीरीज के निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर और मुख्य कलाकार सैफ अली खान समेत अन्य के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने अली अब्बास जफर और सैफ अली खान का पुतला भी फूंका.

Karni Sena protest against tandav web series in darbhanga
Karni Sena protest against tandav web series in darbhanga

दरभंगा: ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित हो रही वेब सीरीज 'तांडव' में कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के खिलाफ जिले के आयकर चौराहे पर करणी सेना ने वेब सीरीज के निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर और मुख्य कलाकार सैफ अली खान समेत अन्य के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने वेब सीरीज से जुड़े लोगों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने अली अब्बास जफर और सैफ अली खान का पुतला भी फूंका.

सैफ अली खान का पुतला फूंका

वेब सीरीज को तत्काल प्रतिबंधित की मांग
'आए दिन बॉलीवुड की फिल्मों और वेब सीरीज में सनातन धर्म और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ भावनाएं भड़काई जा रही हैं और उनका अपमान किया जा रहा है. वहीं, तांडव वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है इसलिए हम लोग निर्माता-निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ प्रदर्शनकर रहे हैं. तांडव वेब सीरीज को तत्काल प्रतिबंधित करें. अगर मांग नहीं मानी गई तो देश भर में तांडव मचा कर रख देंगे.'- सागर सिंह, प्रदेश महासचिव, करणी सेना

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें -चिराग पासवान ने 'तांडव' का किया विरोध तो कार्यकर्ताओं ने निकाला गधा जुलूस

बता दें कि अली अब्बास जफर निर्देशित और सैफ अली खान अभिनीत इस वेब सीरीज के कंटेंट को लेकर देशभर में विवाद छिड़ा हुआ है. कई हिंदू संगठन इस वेब सीरीज को हिंदू देवी-देवताओं के अपमान वाला बताकर इसे प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि, वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसके लिए देशवासियों से पहले ही माफी मांग ली है, लेकिन हिंदू संगठनों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Last Updated : Jan 22, 2021, 6:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details