बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: मंत्री कपिलदेव कामत ने की विकास कार्यों की समीक्षा, कहा- जल्द पूरे होंगे अधूरे कार्य

मंत्री कपिलदेव कामत ने जिले के सभी प्रखंडों में सात निश्चय योजना के तहत चल रहे कार्यों की समीक्षा की. इसके लिए बैठक की गई थी. इस दौरान सभी अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Feb 10, 2020, 8:22 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 9:05 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: जिले में पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत पहुंचे. वहां उन्होंने सात निश्चय योजना को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने सात निश्चय योजना के तहत विकास कार्य की समीक्षा की. इस बैठक में कई अधिकारी मौजूद रहे.

दरभंगा समाहरणालय स्थित सभागार में सात निश्चय योजना को लेकर बैठक किया गया. इसमें पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत ने हिस्सा लिया. इस बैठक में जिले के सभी बीडीओ ने अपने-अपने क्षेत्रों में चल रहे 'हर घर में नल का जल और नली-गली पक्की योजना' के विकास कार्यों को अवगत कराया. इस दौरान मंत्री कपिलदेव कामत ने अधिकारियों को कई निर्देश में दिए.

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:बोधगया दर्शन के बाद तिरुपति के लिए रवाना हुए श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे

'जल्द पूरे होंगे सभी कार्य'
मंत्री कपिलदेव कामत ने कहा कि जिले के सभी प्रखंडों में सात निश्चय योजना के तहत चल रहे कार्यों का समीक्षा किया गया. इसके लिए बैठक की गई थी. इस दौरान सभी अधिकारी मौजूद रहे. नल जल और नली-गली के कार्यों की कठिनाई को लेकर विभाग से दिशा निर्देश आ गया है. मार्च तक इस योजना के तहत सभी कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा.

Last Updated : Feb 10, 2020, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details