बिहार

bihar

By

Published : Feb 6, 2021, 3:58 PM IST

ETV Bharat / state

दरभंगा: किसान आंदोलन के समर्थन में जाप कार्यकर्ताओं ने NH- 57 को किया जाम

दरभंगा में जाप कार्यकर्ताओं ने किसान आंदोलन का समर्थन किया. कार्यकर्ताओं ने एनएच 57 के मब्बी क्षेत्र को जाम किया. तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ सभी ने आवाज बुलंद की.

चक्का जाम करते जाप कार्यकर्ता
चक्का जाम करते जाप कार्यकर्ता

दरभंगाः किसान आंदोलन के समर्थन में जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के कार्यकर्ताओं ने दरभंगा में एनएच 57 के मब्बी क्षेत्र में जाम किया. कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. तीनों कृषि कानूनों को काला कानून बताते हुए उन्हें वापस लेने की मांग की. इस जाम की वजह से एनएच पर वाहनों का लंबा काफिला लग गया. जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

चलता रहेगा आंदोलन
जाप के जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पप्पू यादव के आह्वान पर पूरे बिहार में चक्का जाम कर रहे हैं. इसी के तहत दरभंगा में एनएच 57 को जाम किया गया है. उन्होंने कहा कि जब तक तीनों का काले कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया जाता है, तब तक वे आंदोलन करते रहेंगे.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- RJD की अपील- 'खेती और रोटी' से जुड़े सभी लोग करें किसान आंदोलन का समर्थन, ये फसल और नस्ल की लड़ाई

सरकार को नहीं है किसानों की चिंता
वहीं, जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव ने कहा कि देशभर के किसान ढाई महीने से आंदोलन पर बैठे हैं. लेकिन सरकार को इसकी चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि देश में महंगाई की वजह से आम लोगों का जीना दूभर होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. मोहन यादव ने कहा कि अगर सरकार महंगाई पर नियंत्रण नहीं करती है और किसानों की मांग पूरी नहीं की जाती है, तो वे पूरे बिहार में आंदोलन को जारी रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details