बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेम-प्रसंग में फरार लड़की थाने में हुई हाजिर, पेशी के दौरान दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

इस मामले पर जिले के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि फेकला ओपी में एक लड़की का अपहरण का मामला दर्ज था. जिसको लेकर पुलिस लड़की को बरामद कर उसे 164 का बयान दर्ज कराने के लिए ले जा रही थी.

By

Published : Jan 27, 2020, 9:41 PM IST

प्रेम-प्रसंग में फरार लड़की
प्रेम-प्रसंग में फरार लड़की

दरभंगा: जिले के व्यवहार न्यायालय के गेट पर प्रेम- प्रसंग में घर से फरार लड़की को लेकर पुलिस और लड़की के परिजनों में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. दरअसल, लड़की पिछले एक महीनों से घर से अपने प्रेमी के साथ फरार थी. जिसके बाद परिजनों ने थाने में अपहरण का एफआईआर दर्ज करवाया था.

अपहरण की प्राथमिकी जानने के बाद लड़की थाने में उपस्थित हुई थी. जिसके बाद पुलिस उसका बयान दर्ज करवाने के लिए कोर्ट लेकर जा रही थी. इस दौरान लड़की के परिजन लड़की को अपने साथ घर ले जाने की जिद पर अड़ गए. हालांकि, पुलिस ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद लड़की को कोर्ट में प्रस्तुत किया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एक महीने से थी घर से फरार
बताया जा रहा है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के फेकला ओपी क्षेत्र में एक लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से पिछले एक माह से फरार थी. जिसके बाद मामले को लेकर परिजनों ने स्थानीय थाने में अपहरण का प्राथमिकी दर्ज कराई. आरोपित पर दबाव बनने से पहले पीड़िता ने थाने में उपस्थित होकर अपने प्रेमी को आरोप मुक्त कर दिया.

बाबूराम, एसएसपी

लड़की ने लगाई सुरक्षा की गुहार
इस मामले पर जिले के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि फेकला ओपी में एक लड़की का अपहरण का मामला दर्ज था. जिसको लेकर पुलिस लड़की को बरामद कर उसे 164 का बयान दर्ज कराने के लिए ले जा रही थी. जिसके बाद परिजनों ने लड़की को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की. वहीं, कोर्ट में पूछताछ के दौरान लड़की ने अपने माता-पिता से अपने और अपने पति के सुरक्षा की गुहार लगाई. जिसके बाद कोर्ट ने लड़की का बयान दर्ज कर दोनों की सुरक्षा का आदेश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details