बिहार

bihar

दरभंगा : कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Apr 8, 2021, 11:42 PM IST

जिले के कमतौल थाना इलाके में अचानक एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लगने सेच इलाके में अफरा- तफरी मच गई. वहीं, अगलगी की इस घटना में दुकान का लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

88
88

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र के हाईस्कूल के पास स्थित एक रेडिमेड कपड़े दुकान में अचानक आग लग गई. पछुआ हवा के साथ ये आग तेजी से धधकने लगी. इससे आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई. आग से दुकान का सारा दुकान का समान जल कर राख हो गया. हालांकि, लोगों की मुस्तैदी से आग पर काबू पाया गया और इसे फैलने से बचाया गया

ये भी पढ़ें : दरभंगा: प्रेम-प्रसंग में चली गोली, गंभीर रूप से घायल युवक का DMCH चल रहा इलाज

लाखों का नुकसान
घटना कमतौल थाना क्षेत्र की है . जानकारी के अनुसार दुकान बंद कर दुकानदार चला गया था. इसी बीच एस्बेस्टस की बनी दुकान से धुआं निकलना शुरू हुआ. अभी लोग समझ पाते उसके पहले ही दुकान से आग की ऊंची लपटें निकलने लगीं. आग आसपास के इलाके में फैलने लगी. हालांकि, लोगों की मुस्तैदी से आग पर काबू पाया गया और इसे फैलने से बचाया गया. फिलहाल आग लगने का कारणों पता नही चल सका है. नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

आग पर काबू पाने में जुटे लोग

इसे भी पढ़ें :दरभंगा: होटल मालिक पर रीपर चोरी करने का लगा आरोप

अचानक लगी आग
दुकानदार मो. रफीक ने बताया कि वे कुछ ही देर पहले दुकान बंद कर घर गए थे. अचानक दुकान में आग लगने की जानकारी मिली तो भागे-भागे आए. तब तक दुकान का सारा सामान जल कर राख हो चुका था. उन्होंने कहा कि आग कैसे लगी, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि इसमें काफी नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details