बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोकामा शेल्टर होम से गायब 7 में से 6 लड़कियां दरभंगा से बरामद

दरभंगा: मोकामा शेल्टर होम से गायब 7 लड़की में से 6 लड़की को दरभंगा पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने सभी लड़कियों को सकतपुर थाना क्षेत्र के गंगौली गांव से बरामद किया है.

By

Published : Feb 24, 2019, 4:17 AM IST

दरभंगा एसएसपी बाबूराम का बयान

पटना पुलिस की सूचना पर दरभंगा पुलिस लगातार लड़की को ट्रैक कर रही थी. उसी क्रम में पता चला कि लड़की सकतपुर के गंगौल गांव में है. जिसके बाद पटना पुलिस के द्वारा इसकी सूचना दरभंगा पुलिस को दी गयी. जैसे ही सूचना मिली कि दरभंगा पुलिस अलर्ट हुई और एसएसपी खुद गंगौल गांव पहुंचकर एक घर से 6 लड़की को बरामद कर लिया और देर रात अपने साथ महिला थाना ले आई.

लड़कियों को पटना पुलिस को सौंपने की तैयारी

दरभंगा पुलिस बरामद लड़कियों से पूछताछ कर सभी को पटना पुलिस को सौंपने की तैयारी कर रही है. वहीं, दरभंगा के एसएसपी बाबूराम ने कहा कि पटना पुलिस की सूचना पर दरभंगा पुलिस ने ये कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि गायब 7 लड़की में से 6 लड़की को यहां से बरामद किया गया है, और एक लड़की अभी भी गायब है.

दरभंगा एसएसपी बाबूराम का बयान

डीएम ने दिए जांच के आदेश

बता दें कि भागने वाली लड़कियों में मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की चार गवाह भी शामिल थीं. इधर, पटना के डीएम डीएम कुमार रवि ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं. डीआईजी राजेश कुमार ने भी अलग से जांच टीम बनाई है. मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड के बाद सीबीआई बिहार के सभी शेल्टर होम की जांच कर रही है. ऐसे में कड़ी सुरक्षा के बीच लड़कियों के इस तरह भाग जाने पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details