बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: जमीन विवाद में पूर्व जिप सदस्य की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा के खजुरबारा में गुरुवार की शाम दो पक्षों के बीच हुए जमीनी विवाद में पूर्व जिला पार्षद सदस्य लालबाबू यादव घायल हो गए. जिसका इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज में चल रहा था लेकिन डाक्टरों ने बेहतर इलाज पटना रेफर कर दिया और रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

By

Published : Feb 12, 2021, 4:03 PM IST

Updated : Feb 12, 2021, 5:39 PM IST

darbhanga
पूर्व जिप सदस्य की मौत

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र के खजुरबारा में गुरुवार की शाम दो पक्षों के बीच हुए जमीनी विवाद में पूर्व जिला पार्षद सदस्य लालबाबू यादव घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से डीएमसीएच लाया गया. वहीं, डीएमसीएच में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना रेफर किया गया. पटना ले जाते समय रास्ते में ही लालबाबू यादव की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया.

पढ़ें:दरभंगा: सेवानिवृत्त बीडीओ के घर डकैती, विरोध करने पर एक की हत्या

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
वहीं मृतक का पुत्र अभिषेक कुमार ने कहा कि बीते पिताजी कमतौल बाजार से लौट रहे थे. इस बीच नंदराय सहित 20 से 22 की संख्या में पहले से घात लगाए लोगों ने अचानक हमला कर दिया. अपराधियों ने जबरदस्ती गाड़ी से उतार कर उन्हें विवादित जमीन पर ले गए. जहां उन्हें पहले पैर में गोली मारी गई और बाद में खंती से उनपर वार किया गया.

देंखे रिपोर्ट

'अपराधियों में पुलिस का भय होना चाहिए. शायद उसमें थोड़ी कमी है, उसको देखना पड़ेगा.'- अली अशरफ फातमी, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री

बढ़ते अपराध को लेकर करेंगे मुख्यमंत्री से बात
पूर्व मंत्री ने कहा कि बेलगाम अपराधी पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई भी की जा रही है. उसमें सफलता भी मिल रही है. फातमी ने कहा कि जिले में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री के साथ साथ मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी तथा एसएसपी से बात करेंगे.

अली अशरफ फातमी, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ,जेडीयू

पढ़ें:पूर्व जिला पार्षद के ऊपर हुए हमले की जांच करने दरभंगा प्रक्षेत्र के डीआईजी अजिताभ पहुंचे समस्तीपुर

अपराधी की गिरफ्तारी के लिए चल रही है छापेमारी
दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि दो पक्षों में जमीन को लेकर मारपीट हुई थी. इलाज के दौरान व्यक्ति की मृत्यु हुई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई है. उन्होंने कहा कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए टीम को गठित कर छापेमारी की जा रही है. अपराधी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. बीती रात में मृतक ने इलाज के दौरान बयान दिया था. उसने गोली लगने की बात नहीं कही. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की पता लग पाएगा.

Last Updated : Feb 12, 2021, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details