बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेटे को RJD से हटाने पर फातमी का छलका दर्द, कहा- वहां सच्चे सिपाही की नहीं है पूछ

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि पिछले दिनों पांच एमएलसी राजद को छोड़कर जदयू में शामिल हुए. उसके बाद तीन विधायक राजद छोड़ कर चले गए, लेकिन फराज फातमी अपनी पार्टी के साथ बने रहे. इसके बावजूद उन्हें बिना नोटिस को निष्कासित कर दिया गया.

By

Published : Aug 19, 2020, 9:30 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 11:03 PM IST

darbhanga,
अली अशरफ फातमी

दरभंगा: जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि सामाजिक न्याय के रास्ते से राजद पूरी तरह भटक गया है. राजद अकलियतों को अपना गुलाम समझती है. यही वजह है कि उन्होंने बिना नोटिस के केवटी विधानसभा के राजद विधायक डॉ.फराज फातमी को छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है. इस बार का चुनाव राजद के लिए मुश्किलें खड़ा कर देगी.

राजद का अब ये खेल लंबा चलने वाला नहीं

वहीं मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि पिछले दिनों पांच एमएलसी राजद को छोड़कर जदयू में शामिल हुए. उसके बाद तीन विधायक राजद छोड़ कर चले गए, लेकिन फराज फातमी अपनी पार्टी के साथ बने रहे. बावजूद उन्हें बिना नोटिस को निष्कासित कर दिया गया. वहीं उन्होंने कहा कि मुझे जिस तरह पार्टी से निकाला गया, ठीक उसी प्रकार फराज फातमी को पार्टी से निकाला गया है. उन्होंने कहा कि राजद पहले भी बहुत गलती कर चुका है और अब ये खेल लंबा चलने वाला नहीं है.

फातमी ने पार्टी को मजबूत करने का किया अपील
पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि अच्छे लोगों को पार्टी से दरकिनार कर दिया गया है. इस बार के चुनाव में लोगों को भी बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि किसी के इशारे पर अकलियत को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है.उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का थ्री सी फैक्टर पूरी तरह से परफेक्ट है. पहला क्राइम दूसरा करप्शन तीसरा कम्युनल है. जिससें नीतीश कुमार कभी समझौता नहीं करते. वही उन्होंने कहा कि जो लोग मेरी सियासत को समझते हैं, उनसे से अपील करता हूं कि एक बार फिर से एकजुट होकर नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करें.

Last Updated : Sep 19, 2020, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details