बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लगातार बारिश से टेकटार-मधुपुर सड़क पर भरा पानी, परेशान लोगों ने जिला प्रशासन से लगाई गुहार

मॉनसून की बारिश ने लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है. दरभंगा जिले में टेकरार-मधुपुर सड़क पर पानी भर गया है, जिससे लोगों के आवागमन में काफी असुविधा हो रही है. पानी भर जाने से सड़क पर लोग गिर कर जख्मी भी हो रहे हैं. इससे निजात पाने के लिए लोग जिला प्रशासन और पंचायत से गुहार लगा रहे हैं.

By

Published : Jun 18, 2020, 8:46 AM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: जिले के टेकरार-मधुपुर सड़क पर पानी भर गया है. सड़क पर पानी भर जाने से लोग परेशान हैं, हादसे के शिकार हो रहे हैं. लेकिन परेशानी के लिए मॉनसून को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. सड़क टूटी-फूटी है. नाले का पानी हमेशा बहते रहता है. मरम्मत कार्य सही से हुआ नहीं. सड़क गड्ढ़े में तब्दील हो गई है तो पानी भरना लाजमी है.

मॉनसून की बारिश ने ग्रामीण इलाकों में खड़ी कर दी परेशानी

पहले कई दिनों की मॉनसून पूर्व की बारिश और अब झमाझम हो रही मॉनसून की बारिश ने शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों के लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है. सिंहवाड़ा प्रखंड के मधुपुर-टेकटार पथ पर काफी पानी भर गया है. इसकी वजह से लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कत हो रही है.

सड़क पर भरा पानी

टूटी सड़क पर पानी भरने से गिर कर हो रहे लोग जख्मी

दरअसल, इलाके का सबसे बड़ा बाजार टेकटार जाने के लिए यही मुख्य सड़क है. टूटी सड़क पर पानी भरने से कई लोग गिर कर जख्मी भी हो चुके हैं. इस सिलसिले में स्थानीय लोगों से बात की गई तो एक छात्रा ज्योति कुमारी ने बताया कि उसे हर दिन इसी रास्ते से पढ़ाई के लिए जाना पड़ता है. पानी होने के कारण आने-जाने में काफी परेशानी होती है. गिर कर चोटिल होने का डर हमेशा सताता रहता है. उसने कहा कि इस सड़क की जल्द मरम्मत होनी चाहिए.

देखें रिपोर्ट

पंचायत और जिला प्रशासन से सड़क मरम्मत करवाने की मांग

गांव के ही जगदीश दास ने कहा कि इस सड़क पर हमेशा नाले का पानी बहता रहता है. बरसात में तो यहां बड़ा जलजमाव हो जाता है. इससे बच्चों और बुजुर्गों को काफी परेशानी होती है. अक्सर लोग इस सड़क पर गिर कर जख्मी हो जाते हैं. उन्होंने पंचायत और जिला प्रशासन से इस सड़क पर जलजमाव से निजात दिलाने और इसकी मरम्मत करवाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details