बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लूट की योजना बनाते 5 अपराधी हथियार के साथ चढ़े पुलिस के हत्थे

गिरफ्तार अपराधियों पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इसके विरूद्ध सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना में दो और दरभंगा जिले के जाले थाना में एक मामला दर्ज है.

By

Published : Jul 17, 2019, 5:56 PM IST

गिरफ्तार अपराधी

दरभंगा: जिले के जाले थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के पास दरभंगा पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि ये लोग किसी आपराधिक घटना को अंजान देने की तैयारी कर रहे थे. उनके पास से दो पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
दरअसल दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुभाष चौक के पास कुछ असामाजिक तत्व जमा होकर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद जाले थाना की पुलिस सुभाष चौक पर पहुंची. पुलिस की जीप को देखकर अपराधी दो बाइक छोड़कर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने अपराधियों को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया.

जानकारी देते सिटी एसपी

तलाशी में बरामद किया गया हथियार
अपराधियों की तलाशी लेने पर उनके पास से दो ऑटोमेटिक पिस्टल, मैगजीन सहित जिंदा कारतूस, दो बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है.

अपराधियों से की जा रही है पूछताछ
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सिकरम कुमार सहनी, राजीव मिश्रा और बबलू सहनी पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इसके विरूद्ध सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना में दो और दरभंगा जिले के जाले थाना में एक मामला दर्ज है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस पदाधिकारियों को किया जाएगा पुरस्कृत
इन सभी अपराधियों को आर्म्स सप्लाई करने वालों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही है. वहीं, उन्होंने बताया कि इस अभियान में शामिल पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details