बिहार

bihar

VIDEO: नाबालिग से प्रेम प्रसंग में झोलाछाप डॉक्टर की खूंटे से बांधकर पिटाई

By

Published : Jul 29, 2021, 11:42 AM IST

Updated : Jul 29, 2021, 2:18 PM IST

बिहार के दरभंगा जिले में नाबालिग से प्रेम प्रसंग को लेकर एक झोलाछाप डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दरभंगा में झोलाछाप डॉक्टर की पिटाई
दरभंगा में झोलाछाप डॉक्टर की पिटाई

दरभंगा : बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर (Fake Doctor Beaten) की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो कुशेश्वरस्थान थाना इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में झोलाछाप डॉक्टर को खूंटे से बांध कर उसके बाल मूड़े गए और उसे अर्द्धनग्न कर दिया गया. फिर उसकी जमकर पिटाई की गई. इस दौरान उसे गंदी-गंदी गालियां दी गईं. वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद दरभंगा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : VIDEO: फिर दिखा भीड़ का तालिबानी इंसाफ, दो चोरों को बांधकर की पिटाई

घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में लोग उसे घर में घुसकर चोरी करने का आरोप भी लगा रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि झोलाछाप डॉक्टर ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की थी. वहीं स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि झोलाछाप डॉक्टर युवक का नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

देखें वीडियो

ग्रामीणों का आरोप है कि देर रात को शौच के लिए निकली एक नाबालिग लड़की को जबरदस्ती अपने क्लीनिक में ले गया. आरोपी जब उसके साथ ज्यादती करने की कोशिश की तो लड़की ने शोर माचाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर परिजन बाहर आए. लोगों ने जब क्लीनिक के बंद गेट को खोला तो भीतर झोलाछाप डॉक्टर रंगेहाथ पकड़ लिया गया.

इसे भी पढ़ें : LIVE VIDEO: मंदिर में चोरी करना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा

लोगों ने युवक को मवेशी के खूंटे में बांध दिया. उसके बाल मूंड दिए और उसे अर्द्धनग्न कर उसकी जमकर पिटाई की. कुछ लोगों ने घर में घुसकर चोरी करने का भी आरोप लगाया हैं. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि झोलाछाप डॉक्टर का उस नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों जब क्लीनिक में मिल रहे थे तो उसे रंगे हाथ पकड़ लिया गया. घर में घुस कर चोरी का आरोप लगा कर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया.

वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पंचायत के दौरान झोलाछाप डॉक्टर पर 1.65 हजार का जुर्माना भी लगाया गया. उसके बाद युवक को छोड़ा गया. युवक के परिजन व लड़की पक्ष के बीच आपस में बैठकर सुलह हो गई थी. हालाकि इस प्रकरण के बाद किसी ने इस घटना तस्वीरों को वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें : इधर होटल में घुसा व्यक्ति, उधर साइकिल लेकर रफ्फूचक्कर हुआ चोर, देखें पिटाई का LIVE वीडियो

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और गांव में पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. हालांकि अभी तक इस संबंध में किसी भी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. जिस वजह से इस मामले में पुलिस ने अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

Last Updated : Jul 29, 2021, 2:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details