बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगाः टावर चौक से हटाई गई अवैध दुकानें, कोरोना को देखते हुए कार्रवाई

दरभंगा के टावर चौक पर लगने वाली भीड़ नें प्रशासन की चिंता बढ़ा दी थी. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यहां से अवैध दुकानों को हटाया गया. साथ ही नगर थाना एसआई ने कहा कि यहां मजिस्ट्रेट की तैनाती जरूरी है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Apr 22, 2021, 9:14 PM IST

भीड़ हटाती पुलिस
भीड़ हटाती पुलिस

दरभंगाःकोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच शहर के टावर चौक पर लगने वाली भीड़ ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी थी. कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. इस कड़ी में नगर थाना पुलिस ने दरभंगा टावर चौक से अवैध दुकानों को हटाया. और लोगों से बेवजह बाहर नहीं निकलने की अपील की.

इसे भी पढ़ेंः हद हो गयी नीतीश जी! देखिए किस तरह बाइक पर ले जाया जा रहा शव

भीड़ कम करने की कोशिश
नगर थाना के एसआई शिव कुमार राम ने बताया कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस वजह से चौक-चौराहों और सार्वजनिक स्थानों से भीड़ कम करने की कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में टावर चौक पर अवैध दुकानोंऔर ठेलों को हटाया गया है. उन्होंने कहा कि दुकानों के बड़े-बड़े होर्डिंग और साइन बोर्ड भी सड़कों पर लगाए गए थे, उसे भी हटा दिया गया है.

अतिक्रमण हटाते पुलिसकर्मी

इसे भी पढ़ेंः सचिवालय के हर विभाग में कोरोना संक्रमण की इंट्री, डर के साए में काम कर रहे कर्मचारी

'मजिस्ट्रेट की तैनाती जरूरी'
एसआई ने कहा पुलिस के हटाने के कुछ दिनों बाद ही अतिक्रमणकारी दोबारा वहां काबिज़ हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि स्थायी तौर पर अतिक्रमण हटाने के लिए यहां मजिस्ट्रेट की तैनाती जरूरी है. अकेले पुलिस अतिक्रमण खाली नहीं करा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details