बिहार

bihar

दरभंगा में पुलिस का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, अधिकारी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

By

Published : Nov 29, 2022, 5:00 PM IST

दरभंगा में घूस लेते पुलिसवाले का एक वीडियो वायरल हुआ (Police Taking Bribe Video) है. मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी गयी है. पीड़ित पक्ष का कहना है कि उनसे एक लाख रुपये की डिमांड की गयी थी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

darbhanga Etv Bharat
darbhanga Etv Bharat

दरभंगा :बिहार के दरभंगा में एकबार फिर एक पुलिस पदाधिकारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ (Darbhanga Police Taking Bribe Video Viral) है. साथ ही थानाध्यक्ष पर भी एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. मामला तब सामने आया जब पीड़ित परिवार न्याय की आस लिए एसएसपी के कार्यालय पहुंचे.

ये भी पढ़ें - दरभंगा में स्कूल संचालक से मांगी 1 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

पुलिस अधिकारी का बयान.

एक लाख रुपया रिश्वत मांगने का आरोप : डीएसपी बिरजू पासवान को आवेदन देते हुए पीड़ित प्रह्लाद कुमार शर्मा ने कहा कि उसके जमीन पर शंकरपुर निवासी मो. लालबाबू उर्फ इस्लाम जबरन कब्जा करना चाह रहा है. इसकी शिकायत लेकर सिंहवाड़ा थाना पहुंचा तो थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने उसके पक्ष में कार्य करवाने के लिए एक लाख रुपये की मांग की.

रुपया लेते वीडियो CCTV में कैद : भगवतीपुर निवासी प्रह्लाद कुमार शर्मा ने बताया कि सिंहवाड़ा थाना के एसआई अशोक सिंह ने विवादित स्थल पर पहुंच कर उनके विपक्षी से उसके पक्ष में कार्य करवाने के लिए पैसे लिए. इस दौरान यह घटना वहां दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी. इस वीडियो क्लिप को पीड़ित ने उपलब्ध करवाया. वही उन्होंने कहा कि अधिकारी से मिलकर उन्होंने न्याय की फरियाद लगाई.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया : इधर शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान ने इसकी जांच का जिम्मा कमतौल के अंचल निरीक्षक को दिया. बिरजू पासवान ने कहा, ''आवेदक ने रिश्वत लेने का वीडियो होने की बात कही, पर आवेदन के साथ इसे संलग्न नहीं किया गया है. फिर भी मामले की गम्भीरता को देखते हुए इसकी जांच का जिम्मा कमतौल अंचल निरीक्षक को दिया गया है. जांच के उपरांत दोषी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जायेगी.''

नोट- ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details