बिहार

bihar

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने में जुटी पुलिस, लोगों से घर में ही रहने की अपील

By

Published : Apr 3, 2020, 1:38 PM IST

लॉक डाउन का पालन कराने के लिए पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है. बेवजह सड़क पर घूमते दिख रहे लोगों को पुलिस बार-बार समझा रही है.

darbhanga
darbhanga

दरभंगा: कोरोना वायरस को लेकर जारी देशव्यापी लॉक डाउन का पालन करवाने में पुलिस को अभी भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. बाजारों में खरीदारी को लेकर उमड़ने वाली भीड़ को नियंत्रित करने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए पुलिस लगातार गश्ती कर रही है. बिना अनुमति के खुलने वाली दुकानों को बंद करवाना भी बड़ी समस्या है. जैसे ही पुलिस बाजार से बाहर निकलती है उनके शटर फिर खुल जाते हैं. ऐसे दुकानदारों को पुलिस ने कड़ी चेतावनी दी है.

दरभंगा की नगर थाना पुलिस ने गुदरी बाजार, मशरफ बाजार, बड़ा बाजार और टावर चौक पर अनावश्यक घूम रहे लोगों को रोक कर उन्हें कड़ी हिदायत दी. साथ ही बिना अनुमति के खुलने वाली दुकानों को भी बंद करवाया. पुलिस ने लोगों से मास्क महनने और दुकानदारों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.

दुकान बंद करवाती पुलिस

पुलिस की लोगों से अपील
नगर थाना के एसआई शिवकुमार राम ने लोगों से कहा कि वे अपने घर में ही रहें. बिना जरूरी काम के घर से बाहर न निकलें. यह बेहद खतरनाक है. उन्होंने कहा कि जब भी निकले मास्क लगा कर निकलें. साथ ही कहा कि पुलिस के लोग भी अपनी जान जोखिम में डालकर इसलिए बाहर निकल रहे हैं ताकि लोगों की जान की सुरक्षा की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details