बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में बेखौफ अपराधियों ने LIC एजेंट को मारी गोली

पीड़ित के बेटे शंकर कुमार का कहना है कि, पास के गांव खिरमा निवासी कृष्णा कुमार साह और हमारे चचेरे भाई रंजीत कुमार राय को बीते कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में दोनों ओर से मामला भी दर्ज करवाया गया था. इस झगड़े के कारण ही कृष्ण कुमार साह व उसके बेटे ने हमारे पिता को गोली मार दी.

By

Published : Aug 25, 2019, 10:52 PM IST

एलआईसी एजेंट को मारी गोली

दरभंगा: जिले में बेखौफअपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला जिले के केवटी थाना क्षेत्र का है. जहां, अपराधियों ने दिनदहाड़े एलआईसी एजेंट को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. इस घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया.

पीड़ित का बेटा

कनपट्टी पर मारी गोली
दरअसल मामला जिले के केवटी थाना क्षेत्र के बिठौली गांव का है. जहां गांव के एलआईसी एजेंट राम श्रेष्ठ राय रोज की तरह घूमने निकले थे. इस दौरान पहले से घात लगाए 3 बाइकों पर सवार 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे और पीड़ित की कनपट्टी में रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. घटना के बाद घायल को स्थानीय लोगों ने डीएमसीएच में दाखिल करवाया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद परिजनों ने अल्लपट्टी स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया.

पीड़ित का बेटा
नगर एसपी योगेंद्र कुमार

पहले से चला आ रहा था विवाद
घटना के संबंध में पीड़ित के बेटे शंकर कुमार का कहना है कि, पास के गांव खिरमा निवासी कृष्णा कुमार साह और हमारे चचेरे भाई रंजीत कुमार राय को बीते कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में दोनों ओर से मामला भी दर्ज करवाया गया था. इस झगड़े के कारण ही कृष्ण कुमार साह व उसके बेटे ने हमारे पिता को गोली मार दी.

नगर एसपी योगेंद्र कुमार
एलआईसी एजेंट को मारी गोली

रूपये के लेन-देन का है मामला-एसपी
वहीं, इस मामले पर नगर एसपी योगेंद्र कुमार का कहना है कि पीड़ित के बेटे के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. हमलावरों की पहचान कर ली गई है. प्रथम दृष्टया मामला रुपये के लेन-देन का प्रतित हो रहा है. पुलिस हर बिंदु पर गहनता से छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details