बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगाः संस्कृत विवि का दीक्षांत समारोह 28 नवंबर को, राज्यपाल के आगमन को लेकर डीएसपी ने लिया सुरक्षा का जायजा

एसडीपीओ ने बताया कि विवि में राज्यपाल का आगमन होना है. उसके लेकर तैयारियां सही ढंग से चल रही है. प्रशासन और पुलिस की टीम ने भी सुरक्षा के मद्देनजर समारोह स्थल और विवि परिसर का जायजा लिया है.

By

Published : Nov 24, 2019, 7:19 PM IST

दीक्षांत समारोह 28 नवंबर को

दरभंगाः कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विवि का दीक्षांत समारोह 28 नवंबर को आयोजित होगा. जिसकी तैयारियां अंतिम चरण में हैं. समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान शिरकत करेंगे. वहीं, राज्यपाल के आगमन को लेकर सदर एसडीओ प्रदीप कुमार और एसडीपीओ अनोज कुमार ने रविवार को समारोह स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

28 नवंबर को होगा दीक्षांत समारोह
एसडीपीओ ने बताया कि विवि में राज्यपाल का आगमन होना है. उसके लेकर तैयारियां सही ढंग से चल रही है. प्रशासन और पुलिस की टीम ने भी सुरक्षा के मद्देनजर समारोह स्थल और विवि परिसर का जायजा लिया है. उन्होंने बताया कि उनके आगमन पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जाएगी.

राज्यपाल के आगमन को लेकर डीएसपी ने लिया सुरक्षा का जायजा

शिक्षा शास्त्र विभाग परिसर में किया जाएगा आयोजन
बता दें कि विवि के शिक्षा शास्त्र विभाग के परिसर में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया जाएगा. इसमें राज्यपाल के अलावा शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा और राज्यपाल के प्रधान सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा समेत कई गणमान्य लोग शिरकत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details