बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: सिटी SP ने अधिकारियों को रोजाना वाहन चेकिंग प्वाइंट का निरीक्षण करने के दिए निर्देश

योगेन्द्र कुमार ने बताया कि एसडीपीओ और सर्किल इंस्पेक्टर को भी वाहन चेकिंग प्वाइंट का मुआयना करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा चेकिंग पदाधिकारी को न्यू मोटर व्हीकल एक्ट कानून की कॉपी भी दी गई है, ताकि सभी लोगों को नये कानून के प्रति जागरूक किया जा सके.

By

Published : Nov 22, 2019, 11:47 AM IST

चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान

दरभंगा:गुरुवार को नगर पुलिस अधीक्षक ने लहेरियासराय हजमा चौक वाहन चेकिंग प्वाइंट का निरीक्षण किया. इस दौरान भंडार चौक वाहन चेकिंग प्वाइंट पर भी गए. मौके पर वाहन चेकिंग अभियान से जुड़े पदाधिकारियों को कई निर्देश भी दिए.

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि जो भी पदाधिकारी वाहन चेकिंग अभियान से जुड़े हुए हैं, उन्हें सुबह कार्यालय कक्ष आने से एक घंटे पहले अपने कार्य क्षेत्र के वाहन चेकिंग प्वाइंट का मुआयना करने का निर्देश दिया गया है. यहां तक की नगर पुलिस अधीक्षक भी अपने निर्देश का स्वयं पालन करेंगे.

जानकारी देते सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें-बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

लोगों को किया जा रहा जागरूक
योगेन्द्र कुमार ने बताया कि एसडीपीओ और सर्किल इंस्पेक्टर को भी वाहन चेकिंग प्वाइंट का मुआयना करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा चेकिंग पदाधिकारी को न्यू मोटर व्हीकल एक्ट कानून की कॉपी भी दी गई है, ताकि सभी लोगों को नये कानून के प्रति जागरूक किया जा सके. उन्होंने बताया कि इस तरह अब वाहन चेकिंग अभियान निरंतर चलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details