बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजनीतिक दलों के साथ प्रखंड अध्यक्षों की बैठक आयोजित, BDO ने दिए कई आवश्यक निर्देश

दरभंगा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल के प्रखंड अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में प्रखंड विकास अधिकारी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

By

Published : Sep 29, 2020, 7:29 PM IST

darbhanga
दरभंगा

दरभंगा(केवटी):प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार में प्रखंड के सभी राजनीतिक दल के प्रखंड अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता प्रखंड विकास अधिकारी महताब अंसारी ने की. बैठक में बीडीओ ने सभी राजनीतिक दलों के प्रखंड अध्यक्षों के निजी मकान पर लगे बैनर और पोस्टर हटा लेने का निर्देश दिया.

चुनाव को लेकर बैठक आयोजित
बीडीओ ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बावजूद यदि निजी मकान पर बैनर और पोस्टर लगाए जाते हैं तो अनुमति पत्र होना आवश्यक है. जिसकी एक प्रति प्रखंड अध्यक्ष और दूसरी प्रति मकान मालिक के पास होनी चाहिए. बैठक में सभी प्रखंड अध्यक्षों को बताया गया कि कोविड-19 के कारण आगामी मतदान कैसे हो इसकी व्यापक प्रचार और प्रसार करने का दायित्व सभी को दिया जा रहा है. बीडीओ ने कहा कि सभी राजनितिक दलों से अपील की है कि आदर्श आचार संहिता का अक्षर सह पालन करेंगे.

इनकी रही मौजूदगी
बैठक में भारतीय जनता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष विनोदनन्द झा, सीपीआई के अंचल सचिव रामचंद्र साहु, माले के अंचल सचिव धर्मेश यादव, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अहमद रेजा बबलू, राजद के कार्यकारी अध्यक्ष घनश्याम दास, हम सेक्युलर के प्रखंड अध्यक्ष रमण कुमार झा,कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष नारायणजी झा, एआरओ प्रभाकर कुमार झा, प्रखंड सांख्यिकी अधिकारी अजय कुमार पासवान और मास्टर ट्रेनर प्रशांत कुमार झा मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details