बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने 12 जिले के युवा जिलाध्यक्ष के साथ की चुनावी बैठक

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का बहुत बड़ा विजन दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं की प्रतिभा और क्षमता के लिए पूरे विश्व में जाना जाता है. जब-जब बिहार के युवाओं को अवसर मिलता है, यहां के युवा अपनी प्रतिभा को दिखाने में पीछे नहीं हटते है.

By

Published : Sep 30, 2020, 6:48 AM IST

Updated : Oct 1, 2020, 6:13 AM IST

Darbhanga
तेजस्वी सूर्या ने 12 जिले के युवा जिलाध्यक्ष के साथ की चुनावी बैठक

दरभंगा:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या मंगलवार को दरभंगा पहुंचे, जहां उन्हें मिथिलांचल, कोसी और सीमांचल के 12 जिले के युवा जिलाध्यक्ष के साथ बैठक करते कि है. इस दौरान उन्होंने आगामी विधानसभा में कैसे सफलता मिले इस पर चर्चा कि है. वहीं, बैठक से पूर्व अथितियों को मिथिला की परंपरा के अनुसार पाग और चादर से सम्मानित किया गया.

देंखे रिपोर्ट.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का दिया विजन

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का बहुत बड़ा विजन दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं की प्रतिभा और क्षमता के लिए पूरे विश्व में जाना जाता है. जब-जब बिहार के युवाओं को अवसर मिलता है, यहां के युवा अपनी प्रतिभा को दिखाने में पीछे नहीं हटते है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में बिहार के युवाओं को बहुत सारे रोजगार के अवसर मिले हैं और आने वाले दिनों में भी यह सरकार युवाओं को रोजगार देने का काम करेगी.

एनडीए के शासनकाल मे बदली है बिहार की तस्वीर

वहीं, तेजस्वी सूर्या ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, जिन्होंने पूरे जीवन में एक दिन भी मेहनत और रोजगार नहीं किया हो, वो लोगों को बेरोजगारी का दर्द सुना रहे है. रोजगार कैसे सृजन होगा, इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है.उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी मखाना, मिथिला पेंटिंग और लोकल प्रोडक्ट को ग्लोबल मार्केटिंग के बारे में हर दिन बता रहे हैं, ऐसे प्रगतिशील पॉलिसी बिहार में चाहिए और यह सिर्फ एनडीए सरकार दे सकती है.

Last Updated : Oct 1, 2020, 6:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details