बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में AIIMS निर्माण के ऐलान पर BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

मुजफ्फरपुर में अश्विनी चौबे ने कहा है कि दरभंगा एम्स की सभी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. एक सप्ताह के अंदर इसकी अधिसूचना जारी कर दी जाएगी.

By

Published : Jan 6, 2020, 9:02 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: दरभंगा वासियों के लिए खुशखबरी है. केंद्रीय स्वास्थ्य कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि दरभंगा में एम्स की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. इस बयान के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया.

बीजेपी के युवा मोर्चा के बालेंदु झा ने कहा कि वर्षो से दरभंगा सहित संपूर्ण मिथिलांचल की मांग थी कि दरभंगा में एम्स का निर्माण हो. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इसका ऐलान कर दिया है. लहेरियासराय टावर के पास इसको लेकर धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सबको रंग और गुलाल लगाकर जश्न मनाया.

बीजेपी कार्यकर्ता का बयान

ये भी पढ़ें:पटना विश्वविद्यालय में ABVP के छात्र पर जानलेवा हमला

'जल्द निर्माण कार्य होगा शुरू'
बता दें कि मुजफ्फरपुर में अश्विनी चौबे ने कहा है कि दरभंगा एम्स की सभी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. एक सप्ताह के अंदर इसकी अधिसूचना जारी कर दी जाएगी. इसके बाद एम्स का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा. इसका शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. वहीं, दरभंगा में एम्स के निर्माण से उत्तर बिहार सहित पड़ोसी देश नेपाल के लिए वरदान साबित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details