बिहार

bihar

दरभंगा: बीजेपी नेताओं ने कैंडल जलाकर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jun 18, 2020, 10:33 PM IST

श्रद्धांजलि सभा में बीजेपी नेताओं ने चीनी सामानों के बहिष्कार की अपील भी की. साथ ही कैंडल जलाकर मौन धारण कर शोक प्रकट किया.

454545
454545

दरभंगा: बीजेपी ने जिला उपाध्यक्ष अभयानंद झा के नेतृत्व में लहेरियासराय टावर पर बलवन घाटी में शहीद जवानों को कैंडल जलाकर और मौन धारण करके श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर प्रदेश मंत्री डॉ धर्मशिला गुप्ता, राष्ट्रीय परिषद सदस्य मुरारी मोहन झा, युवा मोर्चा अध्यक्ष बालेंदु झा सहित कई भाजपा नेता उपस्थित थे.

1996 में हुए समझौते का चीन ने किया उल्लंघन
इस अवसर पर मधुबनी के भाजपा सांसद अशोक यादव ने कहा भारत में 1996 में हुए समझौते के तहत उस क्षेत्र में कोई भी सैनिक हथियार लेकर नहीं जा सकते. आज उसी का परिणाम है कि चीन ने पीठ पर वार करने का कार्य किया है, लेकिन हमारे सैनिक चीन के सैनिकों को मारते हुए शहीद हुए हैं. जिसका करारा जवाब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय सैनिक द्वारा दिया जाएगा.

'बलिदान का जवाब जरूर देंगे'
वहीं, सांसद अशोक यादव ने कहा आज हम नम आंखों से सैनिकों को शहादत पर श्रद्धांजलि देते हैं. आज हम उनके कारण ही स्वतंत्रता का आनंद उठा रहे हैं. आज पूरा राष्ट्र अपने जांबाज सपूतों के खोने पर शोकाकुल है. भारतीय जनता पार्टी उन शहीद परिवारों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है. नरेंद्र मोदी की सरकार उनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी. इस बलिदान का सुनिश्चित रूप से करारा जवाब दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details