बिहार

bihar

टिकट नहीं मिलने से खफा हुए भाजपा नेता राजीव ठाकुर, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ठोकी ताल

By

Published : Oct 10, 2020, 2:23 PM IST

दरभंगा के गौरा बौराम विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी को टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बनाया है. उन्होंने कहा कि हम चुनाव लड़ते हैं तो निश्चित रूप से हम चुनाव जीतेंगे और वीआईपी पार्टी चौथे या पांचवें स्थान पर रहेगी.

etv bharat
टिकट नही मिलने से खफा हुए भाजपा नेता राजीव ठाकुर.

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारा होते ही सभी दलों के अंदर बगावती तेवर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर को टिकट नहीं मिलने से खफा होकर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर गौराबौराम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरने का मन बना चुके हैं. राजीव ठाकुर की माने तो वह पिछले तीन वर्षों से गौरा बौराम विधानसभा क्षेत्र की जनता का सेवा कर रहे हैं. लेकिन पार्टी उनको टिकट नहीं देकर वीआईपी पार्टी को टिकट दे दिया है, जिसका किसी प्रकार का जनाधार नहीं है.


तीन वर्षों से जनता का कर रहा हूं सेवा
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर ने कहा कि दिल्ली से दरभंगा तक लगातार भाजपा के विभिन्न कार्यक्रमों में अपना योगदान मजबूती से देते रहे हैं. लोकसभा के चुनावों में भाजपा सांसद गोपाल जी ठाकुर के लिए उन्होंने तन मन एवं धन से लगे रहे. वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान जहां सांसद गोपालजी ठाकुर एवं स्थानीय जदयू विधायक मदन सहनी क्षेत्र से गायब रहे. लेकिन वे क्षेत्र में डटे रहे और लगातार राहत वितरण कर लोगों की मदद करते रहे.


भाजपा के सच्चे सिपाही हैं हम
राजीव ठाकुर ने कहा कि जो पांच दिन पहले हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देता था. सीएए, एनआरसी और हमारे विचारधारा का विरोध करता था उसको टिकट दे दिया गया है. उन्होंने कहा कि हम तो भाजपा के विचारधारा के साथ खड़े हैं. लेकिन हमारे पार्टी के विचारधारा के विपरीत लोगों के साथ गठबंधन हुआ है, जिसका यहां पर किसी प्रकार का जनाधार और कार्यकर्ता भी नहीं हैं, जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं. अगर पार्टी ने संज्ञान नहीं लिया और जनता का दबाव रहा तो मैं निश्चित रूप से चुनाव लडूंगा. वहीं उन्होंने कहा कि हमारे पास समीकरण हैं, कार्यकर्ता का समर्थन है और अगर हम चुनाव लड़ते हैं तो निश्चित रूप से हम चुनाव जीतेंगे और वीआईपी पार्टी चौथे या पांचवें स्थान पर रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details