बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मजबूत आंतरिक लोकतंत्र की वजह से दूसरे दलों ने नेता BJP में हो रहे हैं शामिल: गुरु प्रकाश

दरभंगा में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश ने पार्टी की आंतरिक लोकतंत्र को सबसे बड़ी खासियत बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी जैसा आंतरिक लोकतंत्र किसी पार्टी में नहीं है, इसलिए दूसरे दल छोड़ कर नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा.

By

Published : Mar 22, 2021, 7:32 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश का सर्किट हाउस में पार्टी के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र को सबसे बड़ी खासियत बताया. जदयू छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दरभंगा के बेनीपुर से पूर्व विधायक सुनील चौधरी को लेकर जब गुरु प्रकाश से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी में जितना आंतरिक लोकतंत्र है, उतना दूसरी किसी पार्टी में नहीं है. इसलिए दूसरे दलों के नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बिहार के सभी लॉ कॉलेजों में नामांकन पर रोक, सरकार से हाईकोर्ट ने किया जवाब-तलब

''बीजेपी बंगाल में दो तिहाई बहुमत से सरकार में आएगी. बंगाल में टीएमसी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पार्टी में शामिल हुए, तो यही सवाल उठाया गया कि बीजेपी दूसरे दलों को तोड़ रही है. उन्होंने इसे गलत बताया और कहा कि पूरे देश में लोगों का जो अपार समर्थन बीजेपी को मिल रहा है, इसकी वजह से लोग पार्टी से जुड़ना चाहते हैं''-गुरु प्रकाश, राष्ट्रीय प्रवक्ता, बीजेपी

ये भी पढ़ें-बिहार: सरकारी कार्यक्रम के बैनर में नीतीश की तस्वीर 'गायब', 'खेला होबे'?

'पश्चिम बंगाल में रंगदारी की सरकार'
वहीं, गुरु प्रकाश ने पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार को लेकर ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि वहां रंगदारी की सरकार चल रही है. बंगाल में एक छोटी दुकान खोलने से लेकर कोई कारखाना स्थापित करना हो तो उसके लिए टीएमसी के नेताओं को रंगदारी देनी पड़ती है. ममता बनर्जी अपने भाई और भतीजे को सेटल करने के लिए काम कर रही हैं, न कि आम लोगों की भलाई के लिए. इस चुनाव में बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार का सफाया हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details