बिहार

bihar

पीएम मोदी के जन्मदिन से पहले सेवा सप्ताह की शुरुआत, गोपालजी ठाकुर ने दिव्यांगों को बांटे फल

By

Published : Sep 15, 2019, 9:19 AM IST

बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे देश के हर जिले में मनाने जा रही है. इसके तहत कई कार्यक्रम हो रहे हैं. सांसद गोपालजी ठाकुर ने पीएम के जन्मदिवस को अनोखे अंदाज में मनाने की तैयारी की है, जिसकी शुरुआत शनिवार को हो गई है.

बीजेपी के जिला सांसद गोपालजी ठाकुर ने दिव्यांगों के पैर धोए

दरभंगा:बीजेपी सांसद गोपालजी ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह की शुरूआत की. इस अवसर पर उन्होंने पूअर होम दृष्टिहीन विद्यालय के छात्रों और वहां के प्रधानाध्यापक राकेश किरण झा के चरण धोए. उन्होंने छात्रों को मिथिला का पाग और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. इसके अलावा उन्होंने दिव्यांगो के बीच फल भी बांटे.

गोपालजी ठाकुर ने दिव्यांगों के पैर धोए

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह
बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी के जन्म दिवस के मौके पर सेवा सप्ताह का आयोजन किया गया है. इस दौरान कई कार्यक्रम जिले भर में चलाए जाएंगे. इसमें पौधरोपण भी किया जाएगा. इसके अलावा स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि पीएम के जन्म दिन 17 सितंबर को श्यामा मंदिर परिसर में एक सौ एक पंडित सुबह 7 बजे से 9 बजे तक हवन करेंगे.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह की हुई शुरुआत

पीएम मोदी के जन्मदिन की तैयारी
गोपालजी ठाकुर ने कहा कि हम सब पीएम मोदी के दीर्घायु और यश्श्वी होने की शुभकामना करते हैं. ताकि पीएम इसी तरह मिथिला और पूरे देश की सेवा करते रहें. आपको बता दें कि बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे देश के हर जिले में मनाने जा रही है. इसके तहत कई कार्यक्रम हो रहे हैं. सांसद गोपालजी ठाकुर ने पीएम के जन्मदिवस को अनोखे अंदाज में मनाने की तैयारी की है, जिसकी शुरुआत शनिवार को हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details