बिहार

bihar

Bihar politics: नीतीश कुमार आयाराम-गयाराम पद्धति के सबसे बड़े जनक, जब जिधर चाहते हैं, चले जाते हैं - संजय जायसवाल

By

Published : Jan 24, 2023, 10:29 PM IST

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी को समाप्त कर रहे हैं, उससे हमें कोई कष्ट नहीं है बल्कि हर्ष है. हम तो उन सभी लोगों का स्वागत करते हैं जो पार्टी छोड़कर हमारे साथ आना चाहते हैं. पढ़ें पूरी खबर...

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

दरभंगा:बिहार के दरभंगा में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Bihar BJP State President Sanjay Jaiswal) बीजेपी जिला कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में जेडीयू के नेताओं के पाले बदलने के पूछे गए एक सवाल के जबाव में कहा कि जिन्होंने 1990 से लेकर 2005 तक जंगलराज के खिलाफ़ लड़ाई लड़ी है, उनसब का हम अपनी पार्टी में स्वागत करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को आयाराम-गयाराम पद्धति का जनक बता दिया.

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: तो क्या बिहार की राजनीति 90 डिग्री के कोण से घूमेगी!, जानें इनसाइड स्टोरी

'जब 1998 में आदरणीय अटल जी ने दलबदल कानून लाया था तो उसके बाद से पूरे हिंदुस्तान से आयाराम-गयाराम पद्धति गायब हो चुकी थी. आज के समय में नीतीश कुमार आयाराम-गयाराम पद्धति के सबसे बड़े जनक हैं. जब जिधर चाहते हैं, चले जाते हैं और कहते हैं कभी इनके कहने से गया तो कभी उनके कहने से गया. नीतीश कुमार अपनी पार्टी को समाप्त कर रहे हैं, इसमें हमें कोई कष्ट नहीं बल्कि हर्ष है.' - संजय जायसवाल, बिहार बीजेपी अध्यक्ष

संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना :संजय जायसवाल ने कहा किहम तो उन सभी लोगों का स्वागत करते हैं, जिन्होंने 1990 से लेकर 2005 तक जंगलराज के खिलाफ़ लड़ाई लड़ी है. उन सभी का स्वागत करते हैं. मैं स्वागत करता हूं, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का जिन्होंने सुशील मोदी, रविशंकर प्रसाद, शिवानंद तिवारी के साथ मिलकर लालू यादव को जेल भिजवाने में महती भूमिका निभाई थी. जो भी उस गठबंधन से कचोट रखते हैं वो हमारे साथ आ सकते हैं.

'नीतीश कुमार केंद्र की एक भी योजना को करना नहीं चाहते हैं' :दरभंगा एम्स और डीएमसीएच के 73 एकड़ जमीन गायब होने के सवाल जब उनसे पूछे गये तो उन्होंने कहा कि 6 साल से तो कह रहे थे कि एम्स डीएमसीएच से बाहर नहीं जायेगा. अचानक क्या परिस्थिति बन गई, वो जानते हैं. अगर एम्स का शिलान्यास होगा तो प्रधानमंत्री जी आएंगे. नीतीश कुमार केंद्र की एक भी योजना को करना नहीं चाहते हैं. जिससे की केंद्र का एक भी मंत्री आकर शिलान्यास कर सके.

संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर कसा तंज :संजय जायसवाल ने आगे कहा किरही बात 73 एकड़ जमीन की तो आप जानते ही हैं यहां के एक प्रसिद्ध नेता हैं जो इनसब कार्यों में माहिर हैं और कहीं न कहीं मुख्यमंत्री जी के इस तरह के कार्यों को निष्पादित करते है, हो सकता है उनको मैनेज कर के मुख्यमंत्री जी को मैनेज किया गया हो.बात दें कि आगामी 28, 29 जनवरी को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक दरभंगा में होनेवाली है. जिसको लेकर मंगलवार यानी 24 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के दरभंगा स्थित जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष जीवछ साहनी की अध्यक्षता में प्रमुख कार्यकर्ता के साथ बैठक बुलाई गई थी जिसमें संजय जायसवाल शिरकत करने आये हुए थे. जहां पर उन्होंने ये बातें कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details