बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां ने जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के कार्यकर्ताओं दरभंगा में गरीब लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण किया है. इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने सम्पन्न लोगों से लॉक डाउन में बेसहारा लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की है.

By

Published : Apr 15, 2020, 6:02 PM IST

darbhanga
बेदारी कारवां

दरभंगाःकोरोना वायरस जैसी महामारी को हराने के लिए आज पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है. लॉकडाउन में खासकर गरीब और मजदूर को कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में समाजसेवी संस्था लगातार सहयोग कर रही है. बुधवार को ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के कार्यकर्ताओं ने गरीब बेसहारा लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण किया गया.

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने बताया कि लॉकडाउन बढ़ने के बाद लोगों की मुश्किल बढ़ गई है. वहीं, सामाजिक संगठनों की जिम्मेदारियां भी बढ़ गई है. ऐसे में ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण कर रही है. यह सिलसिला आगे भी मजबूती के साथ जारी रहेगा. नजरे आलम ने बताया कि जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं होता राहत सामग्री बांटते रहेंगे.

राहत सामग्री बांटते बेदारी कारवां के लोग

मुहिम में लोगों से जुड़ने की अपील
नजरे आलम ने कहा की लॉकडाउन की इस घड़ी में गरीब लोग खासा प्रभावित हुए हैं. विशेष रूप से रोजाना कमाने खाने वाले लोगों को काफी परेशानियों हो रही है. इस मुसीबत की घड़ी में संपन्न लोग आगे आकर गरीब बेसहारा लोगों की मदद करें. इस मौके पर ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राहात सामग्री बांटने के लिए सभी सामाजिक संगठनों का शुक्रियादा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details