बिहार

bihar

दरभंगा में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 17, 2020, 9:44 AM IST

एसएसपी बाबू राम ने बताया कि इस संबंध में छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में आरोपी के सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही दूसरा आरोपी भी पुलिस के गिरफ्त में होगा.

darbhanga
दुष्कर्म का प्रयास

दरभंगा:जिले में महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर सात साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया है. हालांकि पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है.

परिजनों के पहुंचते आरोपी फरार
बताया जा रहा है कि वह दूसरे बच्चों के साथ गांव के बागीचे में खेल रही थी. इसी दौरान एक युवक अपने दोस्त रके साथ उसे बहला फुसलाकर गोद में उठा कर रेल लाइन के पास ले गया. जिसके बाद वह दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का प्रयास करने लगा. इसी बीच एक बच्चे ने परिजनों को सूचना दे दी. परिजनों के पहुंचते ही आरोपी फरार हो गए.

बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

एक आरोपी गिरफ्तार
एसएसपी बाबू राम ने बताया कि इस संबंध में छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में आरोपी के सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details