बिहार

bihar

By

Published : Oct 30, 2020, 4:41 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 9:00 AM IST

ETV Bharat / state

'योगी आदित्यनाथ के सपने में भी आते हैं ओवैसी, हमने कभी जिन्ना के 2 नेशन थ्योरी को नहीं माना'

दरभंगा में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला.

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

दरभंगा:बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार-प्रसार का दौर जारी है. इसी क्रम में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी दरभंगा जिला के बेनीपुर विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार में विकास की बात नहीं कर रहे हैं. सिर्फ हमारी बातें करते हैं. ऐसा लगता है जैसे उनके सपनों में ओवैसी ही दिखाई पड़ते हैं.

देखें रिपोर्ट.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार आए तो यह नहीं बता पाए कि बीजेपी और नीतीश कुमार ने बिहार की जनता का क्या विकास किया, बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यहां आकर ओवैसी का नाम लेते हैं और कहते हैं. ओवैसी पाकिस्तान के हित में बात करते हैं. मैं यह पूछना चाहता हूं कि बीजेपी के लोगों से आपके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बिहार में आते हैं और यहां पर आकर भी असदुद्दीन ओवैसी उनको ख्वाब में क्यों दिखाई पड़ते हैं: असदुद्दीन ओवैसी

दरभंगा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अफसोस की बात है कि इतने बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के बावजूद बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान की बात करते हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि हम कभी भी अपने ख्वाब में भी पाकिस्तान के बारे में नहीं सोचते नहीं हैं, हमारे बुजुर्गों ने बहुत सही फैसला लिया कि हम मो. जिन्ना के टू नेशन सिद्धांत को नहीं मानते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भारत को वो अपना वतन मानते हैं और अपनी पसंद के उम्मीदवारों को मतदान करने की आजादी बाबासाहेब आंबेडकर का बनाया हुआ संविधान इस बात की हमें इजाजत देता है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details