बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत पर फातमी का छलका दर्द, कहा- लालू प्रसाद को फंसानेवालों को बनाया गया उम्मीदवार

राजद के वरिष्ठ नेता रहे अली अशरफ फातमी ने एक बार फिर से बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. ईटीवी भारत से खास बातचीत में फातमी ने कहा कि लालू यादव को फसाने की साजिश की गई है.

By

Published : Apr 26, 2019, 12:29 AM IST

अली अशरफ फातमी

दरभंगा: पूर्व केंद्रीय व राजद के वरिष्ठ नेता रहे अली अशरफ फातमी ने एक बार फिर से शरद यादव और अब्दुल बारी सिद्धकी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिसने लालू प्रसाद यादव को जेल भेजवाया और जिसने पार्टी तोड़ने का प्रयास किया. राजद ने उसे टिकट दी है.

वहीं ईटीवी भारत से खास बातचीत में फातमी ने कहा कि 30 सालों तक पार्टी की लागातार सेवा की है. इसके बाद भी उनका टिकट रातों रात काट दिया गया. जिस मीटिंग में लालू यादव को फसाने की योजना बनी थी, उसमें सीबीआई के तत्कालीन डायरेक्टर के साथ शरद यादव भी शामिल थे.

अली अशरफ फातमी

इनका क्या है कहना
फातमी ने कहा कि जैसे ही उन्हें इस साजिश की भनक लगी. रात के 1 बजे उन्होंने लालू यादव को जगाकर इसकी सूचना दी थी. इसके गवाह रामकृपाल यादव भी हैं. उन्होंने शरद यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव को चारा घोटाला में फंसाने में अहम भूमिका शरद यादव ने निभाई है. इसके बावजूद भी पार्टी ने लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार बना दिया है.

पार्टी तोड़ने वालों को दिया गया टिकट
वहीं, उन्होंने महागठबंधन दल के राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी पर आरोप लगाया कि 13 विधायक का हस्ताक्षर कराकर सिद्दीकी ने पार्टी तोड़ने की कोशिश की थी. इसके बावजूद पार्टी उनको सजा नहीं देकर उन्हें टिकट दी है. उन्होंने कहा कि मैं तो 4 बार सांसद रह चुका हूं और सिद्दकी साहब एक बार भी सांसद नहीं रहे. इसके बावजूद भी मुझे नजरअंदाज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details