बिहार

bihar

ETV Bharat / state

टिकट नहीं मिलने पर नाराज फातमी RJD से हुए बागी

फातमी लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से खफा हैं. इसे लेकर उन्होंने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने बागी तेवर दिखाए. उन्होंने कहा कि मधुबनी से इस बार टिकट का उम्मीदवार था.

By

Published : Mar 29, 2019, 6:31 PM IST

बैठक के दौरान अली अशरफ फातमी

दरभंगा: लोकसभा चुनाव में सियासी सरगर्मियां जोरों पर हैं. अब आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी आरजेडी से बागी हो गए हैं. उन्होंने दो अलग-अलग जगहों से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं.

टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं फातमी
दरअसल फातमी लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से खफा हैं. इसे लेकर उन्होंने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने बागी तेवर दिखाए. उन्होंने कहा कि मधुबनी से इस बार टिकट का उम्मीदवार था. पार्टी ने मुझे वहां काम करने के लिए भेजा था, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी पता था, तेजस्वी जी को भी पता था.

बैठक के दौरान अली अशरफ फातमी

वीआईपी के पास है मधुबनी सीट
फातमी ने कहा कि पिछले 5-6 महीने से मधुबनी में काम कर रहा हूं, और वहां हमें सबसे ज्यादा जन समर्थन मिला, लेकिन 1 दिन पहले तक मुझे कहा गया कि मुझे मधुबनी से लड़ाया जायेगा और सभी ने मुबारकबाद भी दिया, लेकिन पता नहीं 1 दिन बाद क्या हुआ, अब जो स्थिति है उन्होंने यह सीट वीआईपी को दे दी है.

विचार विमर्श के बाद फैसला
उन्होंने कहा कि यह हो सकता है कि पहले से ही यह सोच हो की आखिरी वक्त में दे देंगे. अब हम लौट के दरभंगा आए हैं अपने शुभचिंतकों के साथ बात कर रहे हैं, जो कुछ बातें हम लोगों के बैठक में आएगी वह आप लोगों को बताया जाएगा.

मुस्लिम लीडर से अनदेखी
फातमी ने कहा कि एक मुस्लिम लीडर के साथ जो उनका रवैया है वह ठीक नहीं है. चुनाव लड़ने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि मेरा दो सेट तैयार है, एक दरभंगा के लिए और दूसरा मधुबनी के लिए. उन्होंने कहा कि जो हमारे साथियों का फैसला होगा वैसा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details