बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: 5 वर्षीय दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से अली अशरफ फातमी ने की मुलाकात, जल्द न्याय की मांग

जेडीयू नेता मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि बच्ची की हालत में पहले से काफी सुधार हुआ है. लोगों से बात कर रही है. उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द ठीक हो जाएगी.

By

Published : Dec 13, 2019, 10:51 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: जिले में पांच वर्षीय दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और जेडीयू नेता मो. अली अशरफ फातमी मिलने पहुंचे. उन्होंने इस दौरान घटना की निंदा की और पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय की मांग की. इस दौरान कई राजनीतिक दिग्गज मौजूद रहे.

मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि यह जिस दिन घटना हुई, उस दिन मैं झारखण्ड में था. आते ही यहां सबसे पहले बच्ची से मिलने पहुंचा. उसके परिवार वालों से बातचीत की. यह बहुत ही दुखद घटना है. इससे ज्यादा बुरी घटना नहीं हो सकती है. प्रशासन के त्वरित कार्रवाई की प्रशंसा भी की. स्पीडी ट्रायल के माध्यम से जल्द से जल्द आरोपी को सजा मिलने की उम्मीद जताई.

अली अशरफ फातमी का बयान

ये भी पढ़ें: पटना: ओवर स्पीड करने वाले सावधान! ट्रैफिक पुलिस की रहेगी पैनी नजर

'जल्द से जल्द न्याय मिले'
जेडीयू नेता ने कहा कि बच्ची की हालत में पहले से काफी सुधार हुआ है. लोगों से बात कर रही है. उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द ठीक हो जाएगी. उसे जल्द न्याय मिले. बता दें कि जिले में 6 दिसंबर को एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. पुलिस के लिए ये घटना चुनौती बनी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details