बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'भाजपा की हमलावर नीतियों के सामने घुटने टेक चुके हैं नीतीश'

आइसा ने दरभंगा ललित नारायण मिथिला विवि परिसर में 2 दिवसीय स्टेट कन्वेंशन का आयोजन किया. आयोजन बिहार में बेरोजगारी, शिक्षा और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ और किसानों के आंदोलन के समर्थन में किया गया.

By

Published : Dec 30, 2020, 8:33 PM IST

कन्वेंशन
कन्वेंशन

दरभंगाः बिहार में बेरोजगारी, शिक्षा और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ और किसानों के आंदोलन के समर्थन में 2 दिवसीय स्टेट कन्वेंशन का आयोजन किया गया. ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) ने दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विवि परिसर में यह आयोजन किया. इसमें राज्य भर से डेलीगेट पहुंचे थे. कन्वेंशन में पालीगंज से भाकपा माले के विधायक और आइसा के बिहार प्रदेश महासचिव संदीप सौरभ ने भी शिरकत की. संदीप ने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही सरकार पर जमकर निशाना साधा.

किसान आंदोलन का कर रहे हैं समर्थन

आइसा के राज्य सह सचिव संदीप चौधरी ने कहा कि दरभंगा में आयोजित इस दो दिवसीय कन्वेंशन का उद्देश्य बिहार में बदहाल स्वास्थ्य और शिक्षा की व्यवस्था के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तैयार करना है. उन्होंने कहा कि इस कन्वेंशन के माध्यम से देश भर में चल रहे किसानों के आंदोलन को भी वे समर्थन दे रहे हैं. वहीं, पालीगंज से भाकपा माले के विधायक और आइसा के राज्य महासचिव संदीप शेखर ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार भाजपा के दबाव के आगे घुटने टेक चुके हैं.

देखें रिपोर्ट

जारी है आंदोलन

भाकपा माले के विधायक और आइसा के राज्य महासचिव संदीप शेखर ने कहा कि केंद्र की सरकार लगातार लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमला कर रही है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में से एक इंजन दूसरे के डिब्बों को लेकर भाग जा रहा है. विधायक संदीप सौरभ ने कहा कि सरकार की विफलता के खिलाफ वे लोग लगातार सदन से लेकर सड़क तक आंदोलन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आगे भी इस सरकार के खिलाफ उनका आंदोलन जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि आज बिहार में उनके 12 विधायक हैं, आगे 50 भी हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details