बिहार

bihar

By

Published : Dec 17, 2019, 9:57 AM IST

ETV Bharat / state

दरभंगा: AIMIM के कार्यकर्ताओं ने CAA और NRC के खिलाफ निकाला विरोध मार्च

आंदोलन कर रहे युवकों ने कहा कि मोदी सरकार अल्पसंख्यक के खिलाफ साजिश कर रही है. सीएबी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे जामिया विवि के छात्रों को बेहरमी से पीटा जा रहा है. जो कि हम बर्दाश्त नही करेंगे.

darbhanga
विरोध प्रदर्शन

दरभंगा: जिले में सोमवार को सीएए और एनआरसी के खिलाफ एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन में जामिया विवि और अलीगढ़ मुस्लिम विवि के छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई का भी विरोध किया. वहीं, प्रदर्शन को देखते हुये जिला प्रसाशन ने भारी संख्या में पुलिस बल की व्यवस्था की थी, जो जुलूस के साथ साथ-साथ चल रही थी.

AIMIM के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया

केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी
बता दें कि एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने यह प्रदर्शन किला घाट स्थित हमीदिया मदरसा से निकाला. जो मौलागंज, रहमगंज होते हुए दरभंगा समाहरणालय के पास पहुंचा. इस दौरान आंदोलनकारियों ने सीएए बिल के विरोध में नारे लगाये. साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और एनआरसी बिल वापस लिए जाने की मांग की.

'सरकार अल्पसंख्यक के खिलाफ कर रही साजिश'
आंदोलन कर रहे युवकों ने कहा कि मोदी सरकार अल्पसंख्यक के खिलाफ साजिश कर रही है. सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रहे जामिया विवि के छात्रों को बेहरमी से पीटा जा रहा है. जो कि हम बर्दाश्त नही करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी यह जुलूस निकाल कर अपना विरोध सरकार तक पहुंचा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details